Parineeti Chopra-Raghav Chadha शादी के लिए उदयपुर रवाना, एयरपोर्ट पर होगा ग्रैंड वेलकम

स्टार कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी ग्रेंड वेडिंग के लिए उदयपुर रवाना होते समय एयरपोर्ट पर शरमाते व मुस्कुराते हुए नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha शादी के लिए उदयपुर रवाना, एयरपोर्ट पर होगा ग्रैंड वेलकम

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह अपने जीवन के प्यार राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यदि रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो यह कपल 23 सितंबर 2023 को उदयपुर में पारंपरिक तरीके से सात फेरे लेगा। इसके पहले, 19 सितंबर 2023 को अरदास सेरेमनी के साथ कपल की प्री-वेडिंग जश्न शुरू हो चुके हैं। इसके बाद, दोनों ने एक सूफी नाइट की मेजबानी की। हाल ही में, वे अपने परिवार के साथ अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर रवाना हो चुके हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर हुए रवाना

22 सितंबर 2023 को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर रवाना होते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। झलकियों में परिणीति स्लीक स्टोन के साथ रेड कलर के जंपसूट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ अपने बेस्ट लुक को बरकरार रखा था। वह अपने ब्राइडल ग्लो को बिखेरते हुए बड़ी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

pari

दूसरी ओर, राघव डेनिम पैंट और सनग्लासेस के साथ ब्लैक टी-शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। उन्हें अपनी बड़ी मुस्कान फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। हमने एयरपोर्ट पर दूल्हे के साथ राघव के पिता सुनील चड्ढा, मां अलका चड्ढा और छोटी बहन को भी देखा। वे सभी मुस्कुराते हुए नजर आए।

raghav

उदयपुर एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के भव्य स्वागत की तैयारी

उदयपुर एयरपोर्ट की भी कुछ झलकियां सामने आई हैं। यहां एयरपोर्ट के बाहर परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के भव्य स्वागत के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। एक बड़ा सा बोर्ड लगा है, जिस पर 'वेलकम टू उदयपुर परिणीति एंड राघव' लिखा है। वहीं, कुछ लोग राजस्थानी ड्रेस में पारंपरिक वाद्य यंत्रों से कपल के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रहे हैं।

pari

pari

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

परिणीति-राघव की शादी के होटल सुइट की कीमत है 9 लाख रुपए प्रतिदिन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शादी के लिए उदयपुर के 'द लीला पैलेस' और 'द ताज लेक पैलेस' जैसे शानदार होटल बुक किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द लीला पैलेस' होटल के महाराजा सुइट की एक रात की कीमत 9,07,499 रुपए है। 3,585 वर्ग फीट क्षेत्रफल वाले 'महाराजा सुइट' में एक लिविंग रूम, डाइनिंग एरिया, एक मास्टर बेडरूम, वॉक-इन वॉर्डरोब, स्टडी, जकूजी और एक किंग साइज बाथटब समेत अन्य सुविधाएं हैं। यहां से झील का खास नजारा दिखता है। होटल की शानदार झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

parineeti

परिणीति और राघव की अरदास नाइट की झलकियां

20 सितंबर 2023 को हमें राघव और परिणीति के अरदास समारोह की कई तस्वीरें मिलीं। तस्वीरों में कपल को पिंक लकर के आउटफिट में गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। जहां परिणीति ने लाइट पिंक कलर का एम्ब्रॉयडर्ड शरारा सेट पहना था, वहीं राघव मैचिंग कुर्ता-पायजामा में काफी जच लग रहे थे, जिसे उन्होंने नेहरू जैकेट के साथ पहना था। 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट में कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि समारोह के दौरान अभिनेत्री और उनके करीबी लोग भावुक हो गए थे। 

pari

फिलहाल, हमें परिणीति और राघव की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis