'BB 13' फेम Paras Chhabraa ने Mahira संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हमारा साथ रहना तय नहीं..'

हाल ही में, पारस छाबड़ा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर बात की और कहा कि शायद वे एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने थे।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'BB 13' फेम Paras Chhabraa ने Mahira संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हमारा साथ रहना तय नहीं..'

रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन अब तक के सबसे ज्यादा यादगार सीजन में से एक रहा है, जिसमें कंटेंस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़ों से लेकर कपल्स के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इन्हीं में से एक जोड़ी थी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा, जिन्होंने करीब 3 साल तक डेटिंग की थी।

पारस छाबड़ा ने माहिरा से ब्रेकअप के बाद सिंगल होने की कही बात

पारस इस वक्त अपने YouTube चैनल पर 'आबरा का डाबरा शो' नामक पॉडकास्ट होस्ट करते हैं। उन्होंने हाल ही में माहिरा शर्मा के साथ अपने ब्रेकअप के पीछे की वजह बताई। एक एपिसोड में अपनी को-कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के साथ बातचीत के दौरान, अभिनेता ने बताया कि वह सिंगल हैं। अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में और बताते हुए पारस ने कहा, "मैं तो सिंगल हूं फिलहाल। आपके सामने ही था जो भी था रिलेशनशिप, जो शुरू हुआ था बिग बॉस में। एक जो था जो जारी रहा 2-3 साल तक।"

Paras Chhabraa-Mahira Sharma

पारस छाबड़ा ने माहिरा और खुद के रिश्ते के बारे में की बात

अपनी बातचीत में आगे बढ़ते हुए पारस ने बताया कि वह माहिरा के साथ रहते थे, लेकिन उन दोनों का हमेशा साथ रहना तय नहीं था। उन्होंने कहा, "तो बस वही लिव-इन में थे हम, तो जैसा मैंने कहा लिव-इन के ज़्यादातर रिलेशनशिप खराब ही होते हैं।" उनकी बात पर शेफाली ने तुरंत कहा कि ऐसा नहीं है और शायद उनका साथ रहना तय नहीं था। इसके बाद पारस ने कहा, "हां, तुम सही कह रही हो, शायद हम साथ रहने के लिए नहीं बने थे, लेकिन हमने साथ में जो समय बिताया, वह कीमती था और उसने मुझे जीवन में बहुत कुछ सिखाया।"

Paras Chhabraa-Mahira Sharma

जब माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर पारस छाबड़ा ने कहा था-'हां मैं प्यार करता हूं, लेकिन टैग की जरूरत नहीं'.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पारस छाबड़ा ने घर बसाने की कही बात

पारस ने यह भी साझा किया कि लोग उन्हें कैसानोवा या प्लेबॉय समझते हैं और कोई न कोई विवाद ज़रूर होता है। इसलिए, उन्होंने अब डेटिंग न करने और जल्द से जल्द घर बसाने का फैसला किया है। पारस ने कहा, "अब, मैं डेटिंग के दौर में नहीं जाना चाहता। मैं बस शादी करना चाहता हूं। फालतू विवाद होता रहता है और लोग मुझे प्लेबॉय या कैसानोवा समझते हैं, जबकी मैं ऐसा हूं ही नहीं। मैं पॉडकास्ट इसलिए कर रहा हूं ताकि लोगों को समझ में आए कि मैं ऐसा नहीं हूं।"

Paras Chhabraa-Mahira Sharma

फिलहाल, पारस के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis