'पंचायत' फेम Durgesh Kumar उर्फ ​​'भूषण' ने मुंबई में खरीदा घर, नेटिजन ने कहा- 'देख रहा है बिनोद...'

अभिनेता दुर्गेश कुमार ने मुंबई में अपने नए अपार्टमेंट की चाबियों की तस्वीर साझा की है। दुर्गेश को वेब सीरीज 'पंचायत' में 'भूषण कुमार' की भूमिका के लिए जाना जाता है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'पंचायत' फेम Durgesh Kumar उर्फ ​​'भूषण' ने मुंबई में खरीदा घर, नेटिजन ने कहा- 'देख रहा है बिनोद...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की 2014 की फिल्म 'हाईवे' में नजर आए अभिनेता दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar) ने शोबिज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वेब सीरीज 'पंचायत' में भूषण कुमार उर्फ ​​'बनराकस' के रूप में दुर्गेश के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। 'पंचायत' अभिनेता ने कई सालों के संघर्ष के बाद आखिरकार मुंबई में अपना पहला अपार्टमेंट खरीद लिया है।

दुर्गेश कुमार ने अपने नए अपार्टमेंट की एक झलक की शेयर

31 जुलाई 2024 को दुर्गेश कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ यह खबर शेयर की। अपने पोस्ट में दुर्गेश ने अपने नए अपार्टमेंट की चाबियों की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अपना घर..... मुंबई में, शुक्रिया।"

durgesh

दुर्गेश कुमार के नए अपार्टमेंट खरीदने पर नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम पर दुर्गेश कुमार के लेटेस्ट अपडेट पर बधाईयों का तांता लग गया। कई नेटिजंस ने अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। एक फैन ने लिखा, "बधाई हो सर, मुझे उम्मीद है कि आप और भी बहुत कुछ हासिल करेंगे और हमारा मनोरंजन करते रहेंगे।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "बहुत बहुत मुबारक।" एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "देख रहा है विनोद, भैया जी खुद का घर ले लिए मुंबई में बधाई।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

durgesh

'पंचायत' में दुर्गेश कुमार को पहले यह किरदार निभाने का दिया गया था ऑफर

'डिजिटल कमेंट्री' के साथ एक इंटरव्यू में दुर्गेश कुमार ने खुलासा किया था कि उन्होंने TVF सीरीज 'पंचायत' में एक फोटोग्राफर की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि, 'एस्पिरेंट्स' के लेखक दीपेश सुमित्रा जगदीश ने फोटोग्राफर की भूमिका निभाई और दुर्गेश ने सीरीज में भूषण कुमार (बनराकस) की भूमिका निभाई। 'पंचायत' के पहले सीजन में दुर्गेश कुमार ने मेकर्स द्वारा फ्लाइट, फूड और रहने की व्यवस्था सहित पारिश्रमिक के रूप में 10,000 रुपए कमाए थे।

durgesh

जानें 'पंचायत' के बारे में सब कुछ

'पंचायत' सीरीज में जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव व नीना गुप्ता अहम भूमिका में हैं। इसमें चंदन रॉय और फैजल मलिक भी सहायक भूमिकाओं में हैं। सीरीज का तीसरा सीजन 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर रिलीज किया गया था और मई 2024 से उपलब्ध है। दुर्गेश कुमार ने 'सुल्तान', 'फ़्रीकी अली', 'बहन होगी तेरी', 'लापता लेडीज' और 'भक्षक' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

durgesh

फिलहाल, हम भी दुर्गेश कुमार को नया घर खरीदने के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis