'पंचायत 3' के स्टारकास्ट की फीस: Jitendra Kumar ने ली सबसे ज्यादा सैलरी, उसके बाद हैं Neena Gupta

वेब सीरीज 'पंचायत 3' की स्टारकास्ट की चौंका देने वाली फीस सामने आई है, जिसमें जितेंद्र कुमार उर्फ ​​'अभिषेक त्रिपाठी' सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं, इसके बाद नीना गुप्ता उर्फ 'मंजू देवी' हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'पंचायत 3' के स्टारकास्ट की फीस: Jitendra Kumar ने ली सबसे ज्यादा सैलरी, उसके बाद हैं Neena Gupta

सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' को 28 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर रिलीज कर दिया गया है। इसकी शानदार कहानी और स्टारकास्ट की बेहतरीन एक्टिंग के कारण इसे दर्शकों से बहुत प्यार व अटेंशन मिल रहा है। ऐसे में आइए हम आपको इस सीरीज के कलाकारों की फीस पर के बारे में बताते हैं।

जितेंद्र कुमार उर्फ ​​जीतू हैं 'पंचायत 3' के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेता, उसके बाद हैं नीना गुप्ता

सीरीज में जितेंद्र कुमार ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। 'एबीपी लाइव' की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता सीरीज में सबसे ज़्यादा पैसे पाने वाले कलाकार हैं। कथित तौर पर जितेंद्र ने 'अभिषेक त्रिपाठी' की भूमिका के लिए प्रति एपिसोड 70,000 रुपए चार्ज किए हैं। पंचायत के इस सीजन में आठ एपिसोड हैं, जिससे उनकी कुल फीस 5,60,000 रुपए हो जाती है।

panchayat

इसके बाद, अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं, जो 'पंचायत 3' में 'मंजू देवी' की भूमिका निभा रही हैं। दिग्गज अभिनेत्री ने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 50,000 रुपए चार्ज किए हैं, जो इस सीजन के लिए कुल 4 लाख रुपए है। नीना गुप्ता के ऑनस्क्रीन पति रघुबीर यादव सीरीज में तीसरे सबसे अधिक सैलरी पाने वाले अभिनेता हैं, जो प्रति एपिसोड 40,000 रुपए के हिसाब से कुल 3,20,000 रुपए होती है।

panchayat

'पंचायत 3' के अन्य कलाकारों की फीस

लेटेस्ट सीजन में 'विकास जी' की भूमिका निभाने वाले चंदन रॉय ने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 20,000 रुपए चार्ज किए हैं, जो कुल मिलाकर 1,60,000 रुपए है। यहां आपको ये भी बता दें कि स्टार कास्ट की फीस स्ट्रक्चर के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

panchayat

'पंचायत' सीरीज की कहानी

'पंचायत' एक अनूठी कहानी है, जो 'अभिषेक त्रिपाठी' के जीवन को दर्शाती है। एक युवा इंजीनियर जो अप्रत्याशित रूप से खुद को उत्तर प्रदेश के फुलेरा में ग्राम पंचायत सचिव के रूप में पाता है। अभिषेक उस समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने का प्रयास करता है, जिसका वह अब हिस्सा हैं। कहानी में कॉमे​डी से लेकर रोमांच तक सबकुछ देखने को मिलता है, जो दर्शकों को स्क्रीन से चिपकने पर मजबूर कर देती है।

panchayat

फिलहाल, 'पंचायत 3' के स्टारकास्ट की फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis