पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने दोस्त की शादी में 'बिजली बिजली' और 'करंट लगा' गाने पर किया डांस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने अपने दोस्त की शादी में भारतीय गाने 'बिजली बिजली', 'करंट लगा' और 'नई जाना' पर डांस करते हुए कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने दोस्त की शादी में 'बिजली बिजली' और 'करंट लगा' गाने पर किया डांस

तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' के फेमस गाने 'नाटू-नाटू' पर अपने डांस परफॉर्मेंस के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) ने अपने दोस्त की शादी में अन्य मेहमानों के साथ किए गए डांस के और वीडियोज शेयर किए हैं। गोल्डन शरारा और स्नीकर्स पहने पाकिस्तानी अभिनेत्री ने 'बिजली-बिजली', 'करंट लगा' और 'कोई मिल गया' सहित कई अन्य भारतीय गानों पर कमर लचकाई। आइए आपको दिखाते हैं।

hania amir

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियोज और कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए हानिया ने लिखा, "शेंडी डंप। मेरे पसंदीदा डांस पार्टनर @nayelwajahat को बुलाओ।" अभिनेत्री ने सबसे पहले 'नाटू-नाटू' पर डांस किया था। इसके बाद अब हार्डी संधू के गाने 'बिजली-बिजली' गाने पर दूसरों के साथ डांस करते हुए खुद का नया वीडियो शेयर किया। उन्होंने नेहा भसीन के गाने 'नई जाना' और फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से 'कोई मिल गया'' व फिल्म 'सर्कस' से 'करंट लगा' गाने पर डांस किया। 'नई जाना' में हानिया को दुल्हन को डांस फ्लोर पर लाते हुए भी देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने इस दौरान एक गोल्डन शरारा ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। उनके बालों को पीछे की ओर एक लंबी चोटी में बांधा गया था और फूलों से सजाया गया था।

वीडियो सामने आने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के फैंस ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं दी हैं। भारतीय फैंस ने भी सीमा पार से प्यार बांटा। एक फैन ने साझा किया, "हानिया आमिर को हर शादी में आमंत्रित करने के लिए याचिका।" एक अन्य ने पूछा, "हमारे पास हानिया आमिर जैसा दोस्त क्यों नहीं है।" एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "जिस तरह से हानिया आनंद ले रही हैं, वही सब कुछ है।"

hania

बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की विशाल भारद्वाज की निर्देशित फिल्म 'ओमकारा' के गाने 'बीड़ी जलइले' पर डांस करती हुई नजर आई थी। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

pakistani

वहीं, पिछले साल नवंबर में आयशा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस किया था, जिसके वायरल होने के बाद वह सोशल मीडिया पर रातों-रात सनसनी बन गई थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ayesha

हानिया साल 2016 से उर्दू टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय कर रही हैं। वह 'जानां', 'ना मालूम अफराद 2', और 'परवाज़ है जूनून' फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार परदे पर फिल्म 'रहने दो' में देखा गया था और वर्तमान में वह पाकिस्तानी ड्रामा 'मुझे प्यार हुआ था' में दिखाई दे रही हैं।

hania

फिलहाल, आपको हानिया आमिर का डांस कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis