Orry ने Deepika Padukone के होने वाले बच्चे के साथ दिया अपना सिग्नेचर पोज, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि उर्फ ​​ओरी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'संगीत' से जल्द ही माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Orry ने Deepika Padukone के होने वाले बच्चे के साथ दिया अपना सिग्नेचर पोज, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे बेहतरीन फेज यानी प्रेग्नेंसी का लुत्फ उठा रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि वह कुछ खूबसूरत मैटरनिटी फैशन गोल्स को पूरा कर रही हैं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद दीपिका पब्लिक इवेंट्स में शामिल होने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में, उन्हें 5 जुलाई 2024 को आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में देखा गया था।

ओरी ने मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण के साथ दिया पोज

हाल ही में, ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने अपने इंस्टा हैंडल पर जल्द ही माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की। यह तस्वीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में तीनों की मौजूदगी के दौरान क्लिक की गई थी। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह था कि ओरी ने दीपिका के बेबी बंप पर हाथ रखने का अपना सिग्नेचर पोज दिया। इसके अलावा, दीपिका और रणवीर ओरी के दोनों तरफ खड़े थे और खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे थे।

orry

ओरी द्वारा दीपिका के बेबी बंप के साथ पोज देने पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही ओरी ने फोटो पोस्ट की, नेटिजंस कमेंट सेक्शन में कुछ मजेदार कमेंट करने के लिए दौड़ पड़े। जहां कुछ लोग प्रेग्नेंट कपल के साथ ओरी की तस्वीर देखकर अभिभूत थे, वहीं कुछ ने यह भी बताया कि चूंकि उन्होंने दीपिका के बेबी बंप पर अपना हाथ रखा था, इसलिए यह स्पष्ट है कि अभिनेत्री कोई फेक बंप नहीं दिखा रही हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "बेबी अब ओरीफाइड हो गया है।" जबकि दूसरे यूजर ने कहा, "अब यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि दीपिका वाकई गर्भवती हैं...मुझे नहीं पता कि नफरत करने वाले इतनी नकारात्मक बातें क्यों कहते हैं.. कृपया बंद करें दोस्तों.... मैं उनके लिए बहुत खुश हूं...मैं लंबे समय से @deepikapadukone को उनकी प्रेग्नेंसी में देखने का इंतजार कर रही थी.... ढेर सारा प्यार दीपू।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

orry

Deepika Padukone ने ट्रोल होने के कुछ दिनों बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी पहली फोटो की शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में दीपिका पादुकोण ने पहनी पर्पल साड़ी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल होने के तुरंत बाद दीपिका ने नाइट के लिए अपने लुक की दो शानदार तस्वीरों के साथ अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह मशहूर डिजाइनर तोरानी के कलेक्शन से पर्पल कलर की साड़ी में सजी हुई थीं। साड़ी के पल्लू और बॉर्डर पर गोल्डन वर्क था। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ पहना था।

deepika

दीपिका ने बताया कि उनका होने वाला बच्चा करना चाहता है पार्टी

अभिनेत्री ने अपने लुक को पर्ल चोकर और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ पूरा किया था। बोल्ड आईज, न्यूड लिपस्टिक और ब्लश्ड चीक्स सहित मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया था। उन्होंने अपने बालों को एक साफ-सुथरे बन में बांधा हुआ था और प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेरती नजर आई थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में एक प्यारा सा नोट लिखा था और बताया था कि चूंकि यह वीकेंड था, इसलिए उनका बच्चा पार्टी करना चाहता था। उन्होंने लिखा था, "बस...क्योंकि आज शुक्रवार की रात है और वह पार्टी करना चाहता है!!"

deepika

जब प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने बेबी बंप छिपाने के लिए पहना 90,000 रुपए का फ्लोरल टॉप, दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, होने वाले माता-पिता के साथ ओरी की तस्वीर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis