Nusrat Jahan ने दिखाया अपने 2 साल के बेटे Yishaan का चेहरा, फैंस ने पिता Yash से किया कंपेयर

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने लगभग 2 साल 8 महीने बाद अपने बेटे यीशान के चेहरे का खुलासा कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nusrat Jahan ने दिखाया अपने 2 साल के बेटे Yishaan का चेहरा, फैंस ने पिता Yash से किया कंपेयर

बंगाली अभिनेत्री और 'TMC' सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने सपनों के राजकुमार यश दासगुप्ता के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं। प्यार में पागल इस जोड़ी ने 21 अगस्त 2021 को एक बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने यीशान जे दासगुप्ता रखा है। जहां अभी तक दोनों ने अपने बच्चे के लिए नो-पिक्चर पॉलिसी का विकल्प चुना था, वहीं अब प्यारी मां ने लाडले के चेहरे का खुलासा किया है।

नुसरत जहां ने दिखाया अपने बेटे यीशान का चेहरा

12 मई 2024 को नुसरत जहां ने अपने इंस्टा हैंडल पर लाडले यीशान के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में वह अपने बेटे को गले लगाते हुए नजर आ रही थीं, जिनमें वे खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे थे। अभिनेत्री पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी के साथ मैचिंग कलर के स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, बच्चे ने बैटमैन-प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी हुई थी।

nusrat

nusrat

नुसरत की तस्वीरों में 'मदर्स-डे' मनाने के लिए विशेष रूप से खरीदा गया एक प्यारा पिंक कलर का केक भी शामिल है। नुसरत ने अपनी मां के साथ भी तस्वीरें साझा कीं। उनमें से एक में वह अपनी मां के गालों पर प्यार भरी किस देती नजर आई थीं।

nusrat

यीशान अपने पिता यश की हैं कार्बन कॉपी, नेटिजंस ने किया दावा

जैसे ही नुसरत ने तस्वीरें पोस्ट कीं, नेटिजंस को उनके बच्चे का लुक काफी पसंद आया। इसके अलावा, उनके कुछ फैंस ने यह बताना शुरू कर दिया कि यीशान पूरी तरह से अपने पिता यश जैसा दिखता है और कमेंट बॉक्स में इसकी बाढ़ आ गई।

yeshaan

नुसरत जहां की पर्सनल लाइफ

बता दें कि यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने से पहले नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। हालांकि, नुसरत और निखिल के कथित तलाक की खबरें तब आईं, जब उनके यश के बच्चे के साथ गर्भवती होने की अफवाह थी। अपनी निजी जिंदगी के बारे में तमाम अटकलों और गॉसिप से निपटते हुए अब एक्ट्रेस आगे बढ़ चुकी हैं।

nusrat

जब नुसरत जहां ने बताई बेटे यीशान का चेहरा छिपाने की वजह, कहा- 'हम चाहते हैं वह बिना टैग के बढ़े' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम नुसरत के साथ यीशान की क्यूट तस्वीरों से मंत्रमुग्ध हो गए हैं। तो आपको ये कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis