नुसरत भरूचा को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ट्विटर पर #Ask के जरिए अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। उनमें एक सवाल उनकी शादी से भी जुड़ा हुआ था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नुसरत भरूचा को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) के रूप में पूरी दुनिया में फैली महामारी के बीच लोग अपने घरों में समय बिता रहे हैं। यही नहीं सेलिब्रिटी (Celebrity) भी इन दिनों अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, और अपने फैंस तक अपनी हर एक्टिविटी शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी ट्विटर पर #Ask के जरिए अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, #AskNushrat के माध्यम से कई फैंस ने नुसरत भरूचा से मजेदार सवाल किए हैं। उनमें एक सवाल उनकी शादी से भी जुड़ा हुआ था। 

अंकित लोखंडे नाम के एक फैन ने नुसरत भरूचा से बेहद खास सवाल किया। उसने पूछा, 'आपकी जिंदगी में अभी तक सबसे बड़ी चीज क्या है?' इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा, 'मैं ऐसे शख्स को ढूंढ रही हूं जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिता सकूं। अपना एक परिवार बना सकूं और उसको अपना कह सकूं'। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप) 

वहीं, नुसरत भरूचा के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया। उनके फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरी डीपी देखो क्या आप मुझसे शादी करने पर विचार करोगे?' फैन के इस सवाल पर नुसरत भरूचा ने बेहद खास और मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, 'शुक्र है कि मेरी मां ट्विटर पर नहीं हैं'। इसके अलावा अभिनेत्री से फैंस ने और भी कई सवाल किए। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

आपको बता दें कि नुसरत भरूचा ने 17 मई को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। हालांकि पूरे देश में लगे लॉकडाउन की वजह से नुसरत भरूचा ने अपने जन्मदिन पर किसी भी तरह की पार्टी का आयोजन नहीं किया था। उन्होंने केवल परिवार के साथ मिलकर केक काटा। इस मौके पर कई बॉलीवुड सितारों और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

अगर नुसरत भरूचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उनको अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में देखा गया था। इस फिल्म में नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई। नुसरत जल्‍द ही राजकुमार राव के साथ फिल्‍म 'छलांग' में नजर आने वाली हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis