नोरा फतेही ने कही तैमूर अली खान से शादी की बात, तो करीना कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

हाल ही में, पॉपुलर डांसर नोरा फतेही ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान से उनके बेटे व स्टारकिड तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नोरा फतेही ने कही तैमूर अली खान से शादी की बात, तो करीना कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अपने डांस के मात्र एक स्टेप से लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से चर्चा में बनी रहती हैं। लोग इनके डांस को खूब पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर इनकी फैन फाॅलोइंग बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देती है। हाल ही में, नोरा ने पॉपुलर स्टारकिड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) से शादी करने की इच्छा जताई है। 

दरअसल, नोरा फतेही हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रेडियो शो 'व्हाट वुमेन वॉन्ट' में पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने करीना से कहा कि, 'मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही तैमूर बड़े हो जाएंगे, मैं अपने और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकती हूं।' नोरा के शादी के प्रस्ताव पर करीना कपूर हैरान रह गईं और हंसते हुए कहा, 'ठीक है, अभी वह 4 साल का है। मुझे लगता है कि अभी लंबा वक्त है।' इस पर नोरा फतेही हंसते हुए कहा, 'कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी।' इस पर करीना हंसने लगती हैं। (इसे भी पढ़ें: सुहासिनी मुले की लव स्टोरी: 60 की उम्र में मिला सच्चा प्यार तो कर ली शादी, फेसबुक से हुई थी दोस्ती)

ध्यान रहे कि, सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर जन्म के बाद से ही चर्चा में रहते हैं, अक्सर उनकी क्यूट हरकत सुर्खियों में आ ही जाती हैं। वह जहां भी जाते हैं तो पैपराजी उनके पीछे लग जाते हैं। यही नहीं, करीना भी अपने छोटे नवाब की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 20 दिसंबर 2020 को तैमूर के चार साल के पूरे होने के मौके पर बेटे तैमूर के बर्थडे के खास मौके पर करीना ने अपने प्यारे ‘टिम टिम’ की गाय को चारा डालते हुए एक क्यूट फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे 4 साल के नन्हे नवाब अपनी छोटी सी उम्र में कितनी मेहनत का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया था। ये वीडियो करीना ने तैमूर के बचपन से लेकर अब तक की सारी फोटोज को मिलाकर बनाया था।

इसके साथ ही अपने लाडले के लिए एक्ट्रेस ने लिखा था, “मेरा बच्चा..मैं खुश हूं कि 4 साल की उम्र में आपके पास अपने काम को करने के लिए ऐसा दृढ़ संकल्प, डेडिकेशन और फोकस है। जैसे तुम अब घास उठा रहे हो और गाय को खिला रहे हो। ईश्वर आपको आशीर्वाद दें मेरे मेहनती बॉय..लेकिन रास्ते में स्नो को टेस्ट करना, फूल तोड़ना, ऊपर और नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और अपना पूरा केक खाना मत भूलना...अपने सपनों का पीछा करते रहना...और अपने जीवन में सब कुछ करना जिससे तुम्हें खुशी मिले। कोई भी कभी भी तुम्हें तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं करेगा...हैप्पी बर्थडे बेटा..माय टिम।" इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर अपना प्यार बरसाया था। इसके साथ ही दुनिया भर से तैमूर के चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया था। (इसे भी पढ़ें: गुमनामी की जिंदगी जी रहीं प्रतिभा सिन्हा, शादीशुदा शख्स के प्यार में बर्बाद कर लिया अपना करियर)

वहीं, नए साल के मौके पर करीना ने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं, जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

फिलहाल, करीना कपूर इस समय अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। वह और सैफ अली खान फरवरी में अपने दूसरे बच्चे के पैरेंट बनेंगे। वह प्रेग्नेंसी के अंतिम महीनों तक काम में जुटी हुई हैं। उनके काम करने की फोटो अक्सर सामने आती रहती हैं। करीना फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। (ये भी पढ़ें- MS धोनी के कंधे पर बैठकर जीवा ने की स्पेशल राइड, सामने आई पिता-बेटी के खास मोमेंट की तस्वीर)

वहीं अगर नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह हाल ही में गुरु रंधावा के सिंगल म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' में भी दिखी थीं। नोरा मौजूदा समय में फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की रिलीज की तैयारी में हैं। 

फिलहाल, नोरा ने मजाक-मजाक में अपने मन की बात तो करीना से कह दी है। तो अब देखना होगा कि फ्यूचर में क्या होता है। वैसे, बाॅलीवुड में लंबे ऐज गैप से कोई फर्क नहीं पड़ता, तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः नोरा करीना)
BollywoodShaadis