टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने आर्मी ऑफिसर संग रचाई शादी, देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें व वीडियो

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने मंगेतर और आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। आइए आपको दिखाते हैं शादी की तस्वीरें व वीडियोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने आर्मी ऑफिसर संग रचाई शादी, देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें व वीडियो

टीवी के फेमस शो 'कैसी ये यारियां' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने मंगेतर और आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के साथ गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को हैरान कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। आइए आपको दिखाते हैं शादी की तस्वीरें व वीडियोज।

दरअसल, करीब दो साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपने परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में 13 अगस्त 2020 को परीक्षित संग शादी कर ली। जिसकी जानकारी अब जाकर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं। साथ ही वीडियो में नीति और परीक्षित को एक गुरुद्वारे में भी देखा जा सकता है। जिससे पता चलता है दोनों ने गुरुद्वारे में शादी रचाई है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मेरी मिस से मिसेज की जर्नी कंप्लीट हो गई है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। कोविड शादी।' अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेल्लो हस्बेंड।' नीति ने आगे लिखा, 'मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम 2021 में बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।' (ये भी पढ़ें: तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां

इसके बाद नीति ने शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक फेमस सॉन्ग की कुछ लाइनें लिखी हैं, मिसेज नीति परीक्षित बावा। तुम कुछ अधूरे से, हम भी कुछ आधे। आधा-आधा हम जो दोनों मिला दें, तो बन जाएगी अपनी ए​​क जिंदगानी। ये दुनिया मिले ना मिले हमको, खुशियां भगा देंगी हर गम को। तुम साथ हो फिर क्या बाकी है,मेरे लिए तुम काफी हो। इसके साथ ही उन्होंने दिल की एक इमोजी भी बनाई है।

यहां देखें शादी की तस्वीरें

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

शादी के बारे में जानकारी देते हुए, नीति ने कहा- “हम अक्टूबर के अंत में शादी करने के लिए सोच रहे थे। हालांकि, कोराना महामारी के कारण को देखते हुए हमने ये समझा कि हालात में बहुत सुधार नहीं हुआ है, हमने शादी को पहले ही करने का फैसला किया। अपनी सगाई की तारीख पर विवाह के सात फेरे लिए। यह उतना शानदार नहीं था, क्योंकि हमारी दोनों बहनें शादी में हमारे साथ नहीं थीं। लेकिन स्थिति में सुधार होने पर हम सभी के साथ जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं।” यह बताते हुए कि उन्होंने अभी तक एक हनीमून की योजना नहीं बनाई है, नीति टेलर ने कहा, "ऐसा तब होगा जब चीजें फिर से सामान्य हो जाएंगी और हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाएंगे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)

Niti Taylor and Parikshit Bawa

नीति ने पिछले साल 13 अगस्त 2019 को बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा से सगाई की थी। शायद यही वजह थी कि उन्होंने अपनी शादी की डेट को 13 अगस्त ही चुना।

Niti Taylor and Parikshit Bawa

ऐसे किया था सगाई का ऐलान

सगाई से एक दिन पहले 12 अगस्त 2019 को नीति टेलर ने परिक्षित बावा के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे। नीति ने इस फोटो के कैप्शन में अपनी सगाई का ऐलान करते हुए लिखा था "हमने हमेशा के लिए तय कर लिया है। मेरी जिंदगी की सबसे खुबसूरत पल की शुरुआत होने से पहले मैं बेहद खुशी और प्यार महसूस कर रही हूं। आपको ये बता कर अच्छा फील हो रहा है। बीते 10 साल से मुझे आपका प्यार और सहारा मिला और बेहद खुशी के साथ मैं ये सभी को बताना चाहती हूं कि मैं सगाई करने जा रही हूं। हम ये प्यारा पल आपके साथ बांटना चाहते हैं और आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं अपने नए जीवन में चाहते हैं। #Partitayles" (ये भी पढ़ें: जब संजय दत्त को जूते से पीटा था उनके पिता सुनील दत्त ने, जानें क्या थी वजह?)

Niti Taylor

यहां देखें सगाई की तस्वीरें 

Niti Taylor and Parikshit Bawa

Niti Taylor and Parikshit Bawa

Niti Taylor and Parikshit Bawa

Niti Taylor

वहीं, बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नीति ने खुलासा किया था कि उनके और परीक्षित बावा के बीच प्यार कैसे हुआ। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, ''मैं परीक्षित को स्कूल से जानती थी और फिर हम अच्छे दोस्त थे। कुछ महीने पहले हमने इंस्टाग्राम पर दोबारा एक-दूसरे से संपर्क किया। जब मैंने उन्हें बेहतर तरीके से जानना शुरू किया, तो मुझे महसूस हुआ कि वास्तव में वो एक अच्छे इंसान हैं। मैं उनसे दिल्ली में मिली थी। मेरे माता-पिता भी उनसे मिले और उन्हें भी वो बहुत पसंद आए। मेरे जीवन में परीक्षित का होना सबसे अच्छी बात ये है कि हमारे गुण मिलते हैं।'

Parikshit Bawa and Niti Taylor

वैस अब नीति टेलर शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी हैं। हम इस प्यारे से कपल को उनकी शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको उनकी शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरू बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: नीति टेलर)
BollywoodShaadis