Niti Taylor नहीं ले रहीं पति Parikshit Bawa से तलाक, जानें क्यों उन्होंने इंस्टा से हटाया उनका सरनेम

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर के अपने पति परीक्षित बावा से तलाक लेने की अफवाहों के बीच आइए यहां हम आपको बताते हैं कि उन्होंने इंस्टा से अपने पति का सरनेम क्यों हटाया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Niti Taylor नहीं ले रहीं पति Parikshit Bawa से तलाक, जानें क्यों उन्होंने इंस्टा से हटाया उनका सरनेम

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) 'कैसी ये यारियां' शो में 'नंदिनी' के रूप में अपने किरदार के लिए घर-घर में मशहूर हुईं। इसके अलावा, वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में भी नजर आई थीं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो नीति ने 2020 में भारतीय सेना के अधिकारी परीक्षित बावा से शादी की थी।

कुछ दिन पहले ही नीति के फैंस उनकी निजी जिंदगी को लेकर चिंतित हो गए थे, क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से अपने पति का सरनेम हटा दिया था। जबकि अभिनेत्री के फैंस अनुमान लगा रहे थे कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में समस्याओं का सामना कर रही होंगी, इस बीच हमें हाल ही में पता चला कि उन्होंने अपने पति का सरनेम क्यों हटाया।

niti

क्या नीति टेलर अपने पति परीक्षित बावा को दे रही हैं तलाक?

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि नीति टेलर और उनके पति परीक्षित बावा अपनी मैरिड लाइफ में कुछ समस्याओं का सामना कर रहे हैं। 'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह साझा किया गया था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और अटकलें सभी झूठी थीं। सूत्र के अनुसार, नीति और उनके पति एक-दूसरे के साथ मजबूत होते जा रहे हैं।

niti

नीति टेलर ने कभी अपने पति को नहीं किया अनफॉलो, उन्होंने ज्योतिषीय कारणों से हटाया है उनका सरनेम?

अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेत्री ने अपने पति को अपने इंस्टा हैंडल से अनफॉलो कर दिया है, लेकिन नीति अभी भी अपने पति परीक्षित को फॉलो करती हैं और यह एक स्पष्ट संकेत है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। दूसरी ओर, जिस तरह से नीति ने अपने पति का सरनेम अपने इंस्टा से हटा दिया, उससे अटकलें काफी पुख्ता हो गईं। हालांकि, 'टेली चक्कर' की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने पति का नाम ज्योतिषीय कारणों से अपने इंस्टा से हटाया है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। खैर, नीति ने अभी तक इस विषय पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

niti

niti

जब नीति टेलर के परीक्षित बावा से तलाक की खबरें ऑनलाइन आईं सामने 

यह सब तब शुरू हुआ, जब एक 'Reddit' पोस्ट ऑनलाइन सामने आई, जिसमें कहा गया था कि नीति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में कुछ बदलाव किए हैं, जैसे कि अपने YouTube से शादी की कुछ तस्वीरें और कुछ फैमिली वीडियोज भी हटा दिए हैं। 'Reddit' पोस्ट के अनुसार, नीति ने सब कुछ नहीं हटाया है, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उनके फैंस को उनकी मैरिड लाइफ में कथित परेशानी का संदेह हो।

niti

यूजर ने यह भी दावा किया था कि नीति ने अपने इंस्टा से परीक्षित को अनफॉलो कर दिया है और उन्होंने अपना अकाउंट भी हटा दिया है। इस पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीति टेलर द्वारा अपने पति का सरनेम हटाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.