Niti Taylor ने इंस्टाग्राम से हटाया पति Parikshit Bawa का सरनेम, नेटिजंस ने लगाए अलग होने के कयास

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से पति परीक्षित बावा का सरनेम हटा दिया है, जिससे चिंतित फैंस उनके तलाक की अटकलें लगा रहे हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Niti Taylor ने इंस्टाग्राम से हटाया पति Parikshit Bawa का सरनेम, नेटिजंस ने लगाए अलग होने के कयास

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने पिछले कुछ सालों में अपने क्यूट लुक और जिंदादिल पर्सनैलिटी से सभी को मंत्रमुग्ध किया है। अपनी ड्रामा सीरीज 'कैसी ये यारियां' से घर-घर में मशहूर होने के बाद नीति ने 2020 में अपने बचपन के दोस्त परीक्षित बावा (सेना अधिकारी) के साथ शादी रचाई। करीब चार सालों तक उनकी मैरिड लाइफ अच्छे से चली। हालांकि, ऐसा लगता है कि अब कपल की पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।  

नीति टेलर ने इंस्टाग्राम से हटाया पति परीक्षित बावा का सरनेम

हाल ही में, एक 'रेडिट' पोस्ट ने हमारा ध्यान खींचा, जिसमें कहा गया था कि नीति और परीक्षित के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से 'बावा' सरनेम हटा दिया है और अपने पहले सरनेम पर वापस आ गई हैं। हालांकि, नीति अभी भी अपने पति को फॉलो करती हैं, इसलिए हो सकता है कि परीक्षित ने कुछ दिन पहले ही अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया हो।

neeti

इन सबके साथ ही नीति ने अपने अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दिए हैं, जिसमें उनके पति और उनके ससुराल वाले शामिल हैं। उन्होंने अपनी सालगिरह के जश्न की तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दिए हैं, जिससे उनके फैंस और भी चिंतित हो गए। ऐसा लग रहा है कि नीति की मैरिड लाइफ में मुश्किलें आ गई हैं।

(Niti Taylor)

नीति टेलर ने मैरिड लाइफ पर की बात, कहा- 'मेरे पति परीक्षित मेरे चीयरलीडर हैं, वह बहुत सहायक हैं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीति टेलर की शादी को लेकर नेटिजंस ने दी चिंताजनक प्रतिक्रिया

नीति के फैंस अचानक हुए इस घटनाक्रम को समझ नहीं पाए और अभिनेत्री के लिए चिंता जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, "तलाक वास्तव में कपल्स पर भारी पड़ता है, उम्मीद है कि अगर वे अलग हो जाते हैं, तो वह इससे अच्छी तरह निपट लेंगी।" जबकि दूसरे ने लिखा, "मुझे आश्चर्य है कि उनके बीच क्या हुआ। जब तक उन्होंने सोनी सीरियल करना शुरू नहीं किया, तब तक वह अपने पति और उनके परिवार के साथ अक्सर पोस्ट करती रहती थीं। झलक के बाद वह अपने ससुराल वालों के साथ छुट्टियां मनाने भी गईं और क्यूट रील्स पोस्ट की। उस शो के बाद अचानक चीजें बदल गईं। बस यही दिखाता है कि हम सोशल मीडिया पर जो कुछ भी देखते हैं, वह किसी के जीवन की असली तस्वीर नहीं है। वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ वाकई बहुत खुश दिख रही थीं।" यहां देखें नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं।

(Niti Taylor)

(Niti Taylor)

(Niti Taylor)

फिलहाल, नीति टेलर और परीक्षित बावा की स्थिति पर आपका क्या क​हना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.