Nita Ambani ने 'छोटी बहू' Radhika को गिफ्ट किया दुबई में 640 करोड़ का विला, देखें अंदर की तस्वीरें

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने अपनी होने वाली 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट को शादी के तोहफे के रूप में दुबई में एक आलीशान विला गिफ्ट किया है। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने 'छोटी बहू' Radhika को गिफ्ट किया दुबई में 640 करोड़ का विला, देखें अंदर की तस्वीरें

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपने परिवार में छोटी बहू के रूप में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फैमली ने मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के लिए एक शानदार प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जहां हस्ताक्षर समारोह में लव बर्ड्स ने कागजों पर हस्ताक्षर किए थे। अब, जुलाई 2024 में अपनी ग्रैंड वेडिंग से पहले अंबानी ने अपनी छोटी बहू को एक बेहद महंगे तोहफे से सरप्राइज कर दिया है।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका को गिफ्ट किया दुबई में 640 करोड़ का शानदार विला  

बता दें कि मुकेश अंबानी ने दुबई में पाम जुमेराह में समुद्र तट के किनारे एक महंगा विला खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरे शहर में सबसे महंगी डील में से एक थी। विला एक पॉश इलाके में स्थित है। घर की एक और खासियत यह है कि इसमें 70 मीटर का प्राइवेट बीच है। इसके अलावा घर में 10 आलीशान बेडरूम हैं।

anant ambani

विला का एक और मुख्य आकर्षण इसका शानदार इंटीरियर है, जिसमें इटैलियन मार्बल्स और स्टनिंग आर्टवर्क हैं। यह एक परफेक्ट हॉलिडे होम है, जहां अरबपति फैमिली अपने लग्जीरियस स्टे का आनंद ले सकती है और अपनी बड़ी पार्टियों की मेजबानी भी कर सकती है।

dubai villa

Radhika Merchant की स्पेस थीम वेडिंग पार्टी की ड्रेस एयरोस्पेस टेक्नोलॉजी से हुई है तैयार, देखें झलक

घर में शानदार इंटीरियर के साथ एक मॉडर्न बेडरूम भी है। एक विशाल डाइनिंग टेबल के साथ एक विशाल डाइनिंग रूम भी है। इतना ही नहीं, घर में एक इन-बिल्ट पूल भी है। 'न्यूज 18' के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने यह विला 640 करोड़ रुपए में खरीदा है।

dubai villa

dubai villa

dubai villa

dubai villa

फोटो क्रेडिट: Belleview YouTube

राधिका और अनंत अंबानी की लव स्टोरी

'वोग' के साथ एक साक्षात्कार में राधिका ने खुलासा किया था कि उन्हें और अनंत को अपने दोस्तों के साथ एक लॉन्ग ड्राइव के दौरान प्यार हो गया था। जल्द ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी और अनंत की बड़ी बहन ईशा अंबानी की शादी के उत्सव के दौरान करीब आ गए। 2022 में उन्होंने राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की, जिसके बाद एक ग्रैंड इंगेजमेंट पार्टी हुई और अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ शुरू करने के लिए दिन गिन रहे हैं। 

anant

अंबानी फैमिली ने Anant-Radhika के लिए 'स्टोक पार्क' में रखी प्राइवेट पार्टी, ये सेलेब्स हुए शामिल

फिलहाल, अनंत और राधिका को शादी के तोहफे के रूप में मिले इस आलीशान विला के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.