Nita Ambani पर्पल 3डी बटरफ्लाई ड्रेस में दिखीं ​खूबसूरत, नातिन Aadiya को गोद लिए दिखे Mukesh Ambani

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका की क्रूज पार्टी में नीता अंबानी पर्पल कलर के 3डी बटरफ्लाई लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि मुकेश अंबानी ब्लैक टक्सीडो में अपनी नातिन को गोद में लिए हुए नजर आए।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani पर्पल 3डी बटरफ्लाई ड्रेस में दिखीं ​खूबसूरत, नातिन Aadiya को गोद लिए दिखे Mukesh Ambani

नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी बिजनेस इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं, जो अपने बेहतरीन आउटफिट से सभी को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में, नीता और मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत व उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए क्रूज पर एक शानदार प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। तीन दिवसीय इस ग्रैंड इवेंट में एक मास्करेड पार्टी भी शामिल थी, जिसकी झलक ने हमें सरप्राइज कर दिया।

नीता अंबानी 3डी पर्पल मास्करेड गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

अपने इंस्टाग्राम फीड को स्क्रॉल करते समय हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी से नीता अंबानी की एक खूबसूरत तस्वीर मिली। यह उनकी मास्करेड पार्टी से थी और इस इवेंट के लिए उन्होंने पर्पल कलर की 3डी गाउन पहनी थी। इसमें चारों ओर शाइनी एम्बेलिश्मेंट थी और नीता ने इसे मैचिंग कलर के मास्क के साथ जोड़ा था।

nita ambani

अपनी ग्लैमर के लिए नीता अंबानी ने इसे न्यूट्रल बेस और प्लम-टोन्ड लिप्स के साथ मिनिमल रखा था। उन्होंने डायमंड एंड जेम स्टडेड इयररिंग्स और मैचिंग नेकपीस के साथ अपने लुक को और भी बेहतरीन बनाया था। नीता अंबानी ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला रखा था और वे ब्राउन कलर के हाइलाइट्स के साथ चमकदार दिख रहे थे।

अपनी नातिन आदिया के साथ पोज देते हुए दिखे मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी एक प्यारे पिता और दादा हैं, जिनकी दुनिया उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। मास्करेड बैश की झलक में मुकेश अंबानी अपनी नातिन आदिया को अपनी बाहों में पकड़े हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दिए। उन्होंने इस इवेंट के लिए मैरून एंड व्हाइट पोल्का डॉट बो टाई और व्हाइट शर्ट के साथ एक ब्लैक टक्सीडो पहना था।

mukesh ambani

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कोकिला अंबानी पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में दिखीं कूल

मेहमानों के साथ तस्वीरों के लिए पोज देते हुए कोकिला अंबानी कूल ग्रैनी की तरह दिखीं। इस इवेंट के लिए उन्होंने पिंक कलर का लेसी को-ऑर्ड सेट चुना था। उनके टॉप में सिल्वर बटन डिटेलिंग थी, जिसे उन्होंने लेयर्ड नेकलेस और सेम शेड के मास्क के साथ पूरा किया था। कोकिला अंबानी अपनी उम्र के हिसाब से बहुत कूल दिखीं।

kokilaben

Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी और कोकिला अंबानी के मास्करेड लुक के बारे में आपका क्या ​कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.