Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

हाल ही में, बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने अपनी 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट का अपने 'रिलायंस' परिवार में स्वागत किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी से ग्रैंड वेडिंग की थी। इस भव्य शादी में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, जिसकी झलकियों से सोशल मीडिया सराबोर था। जहां इस समय राधिका अपनी न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं, वहीं अंबानी परिवार उन्हें खास महसूस कराने और अपने परिवार में उनका स्वागत करने का कोई मौका नहीं छोड़ता।

नीता अंबानी ने अपनी बहू राधिका मर्चेंट को दी बधाई

हाल ही में आयोजित की गई 47वीं रिलायंस वार्षिक आम बैठक में नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपनी बहू राधिका मर्चेंट का रिलायंस परिवार में स्वागत किया। भविष्य के लिए अपने विज़न के बारे में बात करने के बाद, उन्होंने राधिका को बधाई दी। उन्होंने न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने वाले लाखों भारतीयों का भी धन्यवाद किया और बताया कि कैसे उनके आशीर्वाद से उनका जीवन और भी खुशहाल हो गया है।

radhika merchant

नीता अंबानी ने बताया कि कैसे भगवान की कृपा से अनंत ने अपनी जीवनसंगिनी राधिका के साथ अपनी यात्रा की शुरुआत की। 'रिलायंस फाउंडेशन' की अध्यक्ष ने कहा, "इस साल, हमारे देवी-देवताओं की कृपा से अनंत ने अपनी जीवनसंगिनी राधिका के साथ जीवन भर साथ रहने की यात्रा शुरू की। खुली बाहों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम राधिका का हमारे रिलायंस परिवार में स्वागत करते हैं। अनंत और राधिका की शादी के लिए आप सभी ने जो आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी हैं, उसके लिए हम उनके बहुत आभारी हैं। आपकी दुआओं ने अनंत और राधिका के विवाहित जीवन को और भी सुंदर और मंगलमय बना दिया है।" 

radhika merchant

नीता अंबानी ने अनंत पर भी बरसाया प्यार

'रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड' की एजीएम में बोलते हुए नीता ने अपने छोटे बेटे अनंत पर भी प्यार बरसाया और पशु कल्याण के प्रति उनकी पहल की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि जब अनंत छोटे थे, तो वह पशुओं के लिए काफी दयालु थे। नीता अंबानी ने कहा कि यह अनंत की बुद्धिमत्ता थी कि उन्होंने 'वंतारा' (पशु संरक्षण सेंटर) की स्थापना की।

anant ambani

नीता अंबानी ने यह भी बताया कि जामनगर अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी की जन्मभूमि और उनके दिवंगत दादा धीरूभाई अंबानी की कर्मभूमि है। उन्होंने गर्व से साझा किया कि वही स्थान अब उनके सबसे छोटे बेटे अनंत की कर्मभूमि है। उन्होंने कहा, "मुकेश और मुझे अनंत द्वारा जामनगर को अपनी सेवा भूमि बनाते हुए देखकर बहुत गर्व होता है।"

nita amabni

फिलहाल, नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट की बॉन्डिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis