नीता अंबानी ने 'होने वाली बहू' राधिका मर्चेंट को 'अरंगेत्रम' के बाद लगाया गले, देखें क्यूट वीडियो

दिग्गज बिजनेसवुमेन नीता अंबानी अपनी 'होने वाली बहू' राधिका मर्चेंट को उनके शानदार 'अरंगेत्रम' के बाद कसकर गले लगाती दिखाई दीं। आइए आपको इसका प्यारा वीडियो दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नीता अंबानी ने 'होने वाली बहू' राधिका मर्चेंट को 'अरंगेत्रम' के बाद लगाया गले, देखें क्यूट वीडियो

अंबानी परिवार ने अपनी 'होने वाली बहू' राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए 5 जून 2022 को मुंबई के 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में 'अरंगेत्रम समारोह' की मेजबानी की थी। इसमें पूरे अंबानी खानदान के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए थे। कार्यक्रम में राधिका ने अपने अद्भुत भरतनाट्यम परफॉर्मेंंस से लोगों को हैरत में डाल दिया।

Radhika

पारंपरिक भरतनाट्यम पोशाक में मंदिर के आभूषण और गजरे के साथ राधिका ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर लिया था। पुष्पांजलि, गणेश और शिव स्तुतियों व लोकप्रिय भजनों के प्रत्येक प्रदर्शन के लिए राधिका के भाव अस्वीकार्य थे।

(ये भी पढ़ें- पृथ्वी अंबानी के पहले बर्थडे पर नीता से श्लोका तक सभी ने पहनी थी बेहद महंगी ड्रेसेस, जानें कीमत)

सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हुए हमें राधिका के प्रदर्शन और उस पर अंबानी परिवार की प्रतिक्रिया का एक वीडियो मिला। वीडियो में अंबानी खानदान की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने राधिका को उनके अभिनय की तारीफ करते हुए उनके प्यारे उपनाम 'राधू' से बुलाया। जैसा कि, हम श्लोका और राधिका के अटूट बंधन में डूब रहे थे, इतने में नीता अंबानी को अपनी होने वाली बहू राधिका को खूबसूरत और लुभावनी बताते हुए गाल पर एक किस के साथ कसकर गले लगाते हुए देखा गया। यहां देखिए मनमोहक वीडियो।

5 जून 2022 को मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी, आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता ने राधिका के अरंगेत्रम में शिरकत की थी। नीता अंबानी ने बॉर्डर पर फ्लोरल प्रिंट वाली नारंगी रंग की सिल्क साड़ी पहनी थी और सतलदा हार और मैचिंग झुमकी के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था। श्लोका ने गुलाबी रंग की सिल्क बनारसी साड़ी के साथ शीश पट्टी और बड़े इयररिंग्स को चुना था।

Nita

ambani

ambani

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी पोते पृथ्वी अंबानी संग आए नजर, गुलाबी कुर्ते में दादू की तरह दिखे छोटे राजकुमार)

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, राधिका 'एनकोर हेल्थकेयर' के सीईओ और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। 'बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल' से आईबी डिप्लोमा पूरा करने से पहले उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के 'कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल' और 'इकोले मोंडिएल वर्ल्ड स्कूल' से की। इसके अलावा, राधिका ने राजनीति और अर्थशास्त्र में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है।

Anant Ambani and Radhika Merchant

मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी कथित तौर पर राधिका मर्चेंट के प्यार में हैं। हालांकि, अंबानी परिवार ने अभी तक राधिका के साथ अनंत के संबंधों के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्हें अक्सर अंबानी परिवार के साथ देखा जाता है।

Radhika Merchant with the Ambanis

(ये भी पढ़ें- सासू मां नीता अंबानी को गले लगाती दिखीं श्लोका मेहता, दोनों का बॉन्ड जीत लेगा आपका दिल)

फिलहाल, आप नीता और राधिका के बंधन के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

BollywoodShaadis