Nita Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में पहना डायमंड-एमराल्ड नेकलेस, बड़ी इयररिंग्स ने खींचा ध्यान

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने अपने फैशन और ज्वेलरी चॉइस से अक्सर सभी को सरप्राइज किया है। इस बार, उन्होंने अपने खूबसूरत पर्पल गाउन और डायमंड-एमराल्ड नेकलेस से सुर्खियां बटोरीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में पहना डायमंड-एमराल्ड नेकलेस, बड़ी इयररिंग्स ने खींचा ध्यान

भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की आगामी शादी का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यंग बिजनेसमैन 12 जुलाई 2024 को अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कपल की शादी से पहले अंबानी फैमिली ने उनके लिए एक नहीं बल्कि दो प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी की। पहला मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया था और दूसरा मई 2024 के आखिरी सप्ताह में एक शानदार क्रूज पर हुआ।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की मास्करेड पार्टी में पहना हैवी डायमंड-एमराल्ड नेकलेस

अनंत अंबानी की दोनों प्री-वेडिंग पार्टियों में एक महिला जिसने अपने शानदार आउटफिट और ज्वेलरी से सभी का ध्यान खींचा, वह कोई और नहीं बल्कि दूल्हे की मां नीता अंबानी थीं। हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट में अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से उनके एक लुक का खुलासा किया गया। बिजनेसवुमेन एक पर्पल कलर गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर जटिल फ्लोरल वर्क किया गया था। हालांकि, यह उनकी ज्वेलरी चॉइस थी, जिसने हमें वास्तव में सरप्राइज कर दिया।

nita

ज्वेलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया हैकमैन चाफे के अनुसार, 'रिलायंस फाउंडेशन' की अध्यक्ष नीता अंबानी ने पार्टी के लिए एक शानदार नेकपीस चुना था, जिसमें एक विशाल एस्चेर-कट एमराल्ड, एमराल्ड-कट डायमंड और 4-5 कैरेट वजन वाले डायमंड की एक चेन शामिल थी। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बड़ी एमराल्ड इयररिंग्स चुनी थीं। हालांकि, इन ज्वेलरी की सही कीमत अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन भारी वजन को देखते हुए यह मान लेना चहिए कि इनकी कीमत लाखों डॉलर होगी।

nita

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी ने अनंत अंबानी के 'हस्ताक्षर समारोह' में पहना था 500 करोड़ का एमराल्ड नेकलेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री-वेडिंग के दौरान नीता अंबानी ने अपने 500 करोड़ रुपए के शानदार एमराल्ड नेकलेस से सुर्खियां बटोरी थीं। अपने बेटे के हस्ताक्षर समारोह के लिए उन्होंने फेमस इंडियन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक हथकरघा कांचीपुरम साड़ी चुनी थी। हालांकि, उनकी शानदार ज्वेलरी ने सभी का ध्यान खींच लिया था। उन्होंने दो बड़े पेंडेंट के साथ छोटे-छोटे एमराल्ड से बना एक लंबा नेकलेस पहना था, साथ ही मैचिंग स्टड इयररिंग्स, चूड़ियां और एक स्टेटमेंट रिंग भी पहनी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा अंबानी के नेकलेस की कीमत 500 करोड़ रुपए से अधिक है।

nita ambani

अनंत अंबानी के 'हस्ताक्षर समारोह' में नीता अंबानी ने फ्लॉन्ट की थी एक हिस्टोरिकल डायमंड रिंग

नीता अंबानी ने जो डायमंड रिंग पहनी थी, उसका ऐतिहासिक महत्व भी है। जूलिया हैकमैन चाफे के अनुसार, 'मिरर ऑफ पैराडाइज' नाम की अंगूठी का वजन 52.58 कैरेट है, इसमें टेपर्ड बैगूएट-कट डायमंड लगे हैं और यह डी-कलर का आंतरिक रूप से दोषरहित हीरा है। इसी हीरे को मूल रूप से भारत के गोलकुंडा क्षेत्र में खनन किया गया था और इसकी कीमत 6.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 53 करोड़ रुपए है। नीता अंबानी की डायमंड रिंग को पहले महाराजा और मुगल नीलामी के हिस्से के रूप में 2019 में क्रिस्टी की नीलामी में बेचा गया था, जिसे उन्होंने खरीदा था।

nita ambani

Nita Ambani ने 'छोटी बहू' Radhika को गिफ्ट किया दुबई में 640 करोड़ का विला, देखें अंदर की तस्वीरें

फिलहाल, नीता अंबानी की शानदार ज्वेलरी कलेक्शन के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.