Nita Ambani ने 'काशी विश्वनाथ' को दिया Anant-Radhika की शादी का पहला निमंत्रण, बयां की फीलिंग्स

हाल ही में, बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में समर्पित किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने 'काशी विश्वनाथ' को दिया Anant-Radhika की शादी का पहला निमंत्रण, बयां की फीलिंग्स

एशिया के टॉप मोस्ट बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो कि जुलाई 2024 में होने वाली है। इससे पहले, अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने अपने परिवार, दोस्तों व परिचितों के साथ दो ग्रैंड प्री-वे​डिंग पार्टी सेलिब्रेट की। पहली पार्टी मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में अंबानी के पैतृक निवास पर होस्ट की गई थी, तो दूसरी पार्टी इटली से फ्रांस तक एक शानदार क्रूज पर आयोजित हुई, जिसमें पूरी फैमिली ने जमकर एंजॉय किया। अब, हाल ही में नीता अंबानी अपने बेटे अनंत और राधिका की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड भगवान के चरणों में समर्पित करने के लिए पवित्र शहर वाराणसी पहुंचीं। 

नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में समर्पित किया अनंत-राधिका की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड

24 जून 2024 को बिजनेसवुमेन नीता अंबानी को वाराणसी के 'लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट' पर देखा गया, क्योंकि वह काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान विश्वनाथ के चरणों में अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड देने के लिए शहर पहुंची थीं। फैशन के प्रति अपनी बेजोड़ चॉइस के लिए फेमस नीता पिंक कलर की साड़ी बेहद गॉर्जियस दिखीं। 'एएनआई' को दिए गए एक छोटे से मीडिया बाइट के दौरान नीता अंबानी ने अपनी भावनाओं को साझा किया। वह अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पहला निमंत्रण सर्वशक्तिमान के चरणों में रखकर बेहद खुश थीं। 

nita ambani

उन्होंने कहा, “बस अभी तो भोलेनाथ के दर्शन करने जा रही हूं और उसके बाद गंगा आरती करने जा रही हूं, तो मैं बहुत उत्साहित हूं। आज निमंत्रण कार्ड लेकर आई हूं मेरे अनंत और राधिका की शादी का, तो बस श्री काशी विश्वनाथ के चरणों में ये मैं आज लेकर आई हूं देने के लिए।” 

nita ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की शादी के लिए अपनी दो बड़ी इच्छाओं का किया खुलासा 

1 मार्च 2024 को हमें नीता अंबानी का एक कैंडिड वीडियो मिला था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी के लिए अपनी दिल की इच्छाओं के बारे में खुलकर बताया था। नीता ने खुलासा किया था कि उन्होंने जामनगर में अनंत की प्री-वेडिंग मनाने की अपनी इच्छा पूरी की, ताकि वे अपने परिवार की जड़ों का जश्न मना सकें और उसे संजो सकें। आगे नीता ने बताया था कि वह चाहती हैं कि उनके बेटे की शादी भारतीय संस्कृति, कला और परंपराओं के उत्सव का प्रतीक हो, जो विरासत को दर्शाती हो।

nita ambani

Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी-मुकेश अंबानी ने राधिका मर्चेंट को उनकी शादी से पहले दिया एक शानदार तोहफा 

जामनगर में प्री-वेडिंग बैश के ठीक बाद राधिका मर्चेंट को उनके होने वाले सास-ससुर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी से एक बहुत ही खास तोहफा मिला था। खैर, बिजनेस मैग्नेट ने दुबई के पाम जुमेराह इलाके में एक महंगा बीच-साइड विला खरीदा, जिसकी कीमत 640 करोड़ रुपए है, जिसे उन्होंने और नीता ने राधिका को एक गिफ्ट के तौर पर दिया। अगर रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए, तो इस भव्य विला में कुल 10 बेडरूम हैं, साथ ही 70 मीटर लंबा प्राइवेट बीच भी है। निश्चित रूप से इतना शानदार तोहफा राधिका मर्चेंट के प्रति नीता और मुकेश के प्यार को दर्शाता है।

nita ambani

जब Nita Ambani ने पहनी थी असली सोने और हीरे-जवाहरात से बनी 40 लाख की साड़ी, देखें तस्वीरें

फिलहाल, नीता अंबानी द्वारा पहला वेडिंग कार्ड ईश्वर के चरणों में समर्पित करने की भावना के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.