Nita Ambani-Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को गिफ्ट किया दुबई वाला बीच विला, कीमत है 640 करोड़

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी को दुबई में समुद्र तट पर एक बेहद महंगा विला गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत आपको चौंका देगी।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani-Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को गिफ्ट किया दुबई वाला बीच विला, कीमत है 640 करोड़

बिजनेस जगत के मशहूर कपल नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपने बच्चों को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाने के अलावा, उन्होंने अपने लाडले को दुबई में एक शानदार बीच विला देकर एक बार फिर उन्हें सरप्राइज कर दिया।

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अनंत को दुबई में गिफ्ट किया बीच विला

अप्रैल 2022 में मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए दुबई के पॉश इलाके पाम जुमेराह में एक महंगा बीच-साइड विला खरीदा था, जो 3000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। विला में 10 बेडरूम और 70 मीटर का प्राइवेट समुद्र तट शामिल है। हालांकि, यह विला की कीमत है, जो किसी को भी चौंका सकती है। 'न्यूज 18' के अनुसार, मुकेश अंबानी ने इस विला को 640 करोड़ रुपए में खरीदा है। बता दें कि यह दुबई में दूसरी सबसे बड़ी रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी डील है।

NITA AMBANI

इस विला की एक और खासियत इसका शानदार इंटीरियर है, जिसमें इटैलियन मार्बल और शानदार आर्ट पीस हैं। यह एक बेहतरीन हॉलिडे होम है। इस घर में शानदार इंटीरियर के साथ एक आधुनिक बेडरूम भी है। एक बहुत बड़ा डाइनिंग रूम जिसमें एक बड़ी डाइनिंग टेबल है। इतना ही नहीं, इस घर में एक इन-बिल्ट पूल भी है। 

NITA AMBANI

NITA AMBANI

BEACH VILLA

BEACH VILLA

Images Courtesy: Belleview YouTube

Mukesh Ambani के घर 'एंटीलिया' का पहला बिजली बिल था काफी ज्यादा, जानकर चौंक जाएंगे आप

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अनंत अंबानी को गिफ्ट की 4.5 करोड़ रुपए की 'बेंटले कॉन्टिनेंटल'

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पहले ही अनंत व राधिका की शादी के जश्न पर 1259 करोड़ रुपए से ज़्यादा खर्च कर चुके हैं। जुलाई 2024 में दोनों की शादी हुई। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि जब 2023 में अनंत और राधिका की सगाई हुई थी, तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कपल को 'बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटीसी स्पीड' देकर सरप्राइज दिया था, जिसकी कीमत 4.5 करोड़ रुपए है। 

ANANT-RADHIKA

ANANT-RADHIKA

मुकेश अंबानी ने 592 करोड़ रुपए में खरीदा था यूरोप का स्टोक पार्क, देखें लग्जीरियस रिजॉर्ट की फोटोज

फिलहाल, दुबई में अनंत अंबानी के माता-पिता द्वारा गिफ्ट किए गए विला के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis