Nita Ambani डिनर पार्टी में ऑरेंज सिल्क साड़ी के साथ लाल बिंदी और बालों में गजरा लगाए दिखीं खूबसूरत

हाल ही में, नीता अंबानी अपने आलीशान घर' एंटीलिया' में आयोजित इंटीमेट डिनर पार्टी में ऑरेंज कलर की साड़ी, छोटी सी लाल बिंदी और बालों में लाल गजरा लगाए हुए बेहद खूबसूरत दिखीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani डिनर पार्टी में ऑरेंज सिल्क साड़ी के साथ लाल बिंदी और बालों में गजरा लगाए दिखीं खूबसूरत

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से होगी। अंबानी परिवार ने कपल की शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दो प्री-वेडिंग समारोहों से लेकर भगवान को अपनी शादी का निमंत्रण देने तक, अंबानी फैमिली खासकर दूल्हे की मां नीता अंबानी ने हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखा है।

'एंटीलिया' में आयोजित डिनर पार्टी में नीता अंबानी के शानदार लुक ने खींचा सबका ध्यान

28 जून 2024 को अंबानी परिवार ने मुंबई में अपने आलीशान घर 'एंटीलिया' में एक शानदार डिनर का आयोजन किया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित कई मेहमान इसमें आमंत्रित गेस्ट थे। इस मौके पर पूरे 'एंटीलिया' को मिट्टी के दीयों से सजाया गया था। पहले हमें दूल्हे अनंत और उनके पिता मुकेश अंबानी की मेहमानों का स्वागत करते हुए एक झलक देखने को मिली थी, अब हमें दूल्हे की मां के शानदार लुक की एक झलक देखने को मिली।

nita ambani

नीता अंबानी ने गोल्डन जरी से सजी चौड़ी बॉर्डर वाली ब्राइट ऑरेंज सिल्क साड़ी पहनी थी। उन्होंने साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना था और अपने लुक को पूरा करने के लिए स्लीक नेकपीस और खूबसूरत इयररिंग्स के साथ मिनिमल ज्वेलरी पहनी थी। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनकी छोटी लाल बिंदी और लाल गजरे से सजा बन, जिसने उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा दिए थे। इस बीच, उनके पति मुकेश अंबानी ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर का ट्राउलर वाला कैज़ुअल आउटफिट चुना था, जिसने सादगी के प्रति उनके प्यार को बरकरार रखा था।

nita ambani

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी ने शानदार ज्वेलरी के साथ पहना 'शिआपरेली' टोगा

नीता अंबानी ने अनंत और राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग के दौरान टोगा पार्टी के लिए लग्जरी ब्रांड 'शिआपरेली' से एक व्हाइट टोगा (प्राचीन रोम में लोगों द्वारा पहना जाने वाला एक ढीला आउटफिट) चुना था। उन्होंने इस फ्लोई आउटफिट को उसी ब्रांड की शानदार ज्वेलरी के साथ मैच किया था, जिसमें डबल ब्रोच, नेकलेस और स्टड शामिल थे। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने सिग्नेचर मेकअप का विकल्प चुना था।

nita

नीता अंबानी ने मास्करेड बॉल के लिए पहना था 'ऑस्कर डे ला रेंटा' का पर्पल सीक्विन्ड गाउन

नीता अंबानी ने अनंत और राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग के दौरान आइकॉनिक 'शैटॉ डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस' में आयोजित मास्करेड बॉल के लिए 'ऑस्कर डे ला रेंटा' पर्पल सीक्विन्ड और फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी गाउन पहना था। 'रिलायंस फाउंडेशन' की चेयरपर्सन ने अपनी स्टनिंग आउटफिट को और भी आकर्षक बनाने के लिए एक शानदार नेकपीस और एमराल्ड की इयररिंग्स चुनी थीं।

nita

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऑरेंज कलर की साड़ी में नीता अंबानी का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Image credit:Yogen Shah)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.