Nita Ambani ने फैमिली को कराया इंट्रोड्यूस, कहा- 'हमारा एक ही दामाद है..', छोटी बहू ने जताया आभार

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने आधिकारिक तौर पर मेहमानों से अपने परिवार का परिचय कराया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने फैमिली को कराया इंट्रोड्यूस, कहा- 'हमारा एक ही दामाद है..', छोटी बहू ने जताया आभार

मुकेश और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए दुनिया की अब तक की सबसे शानदार शादियों में से एक का आयोजन किया। उन्होंने न केवल बॉलीवुड हस्तियों, संगीत के उस्तादों और राजनेताओं सहित भारत के मशहूर लोगों को इनवाइट किया, बल्कि दुनिया भर के फेमस लोगों ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अंबानी ने अकेले ही दुनिया भर के लोगों को भारत की समृद्ध विरासत और विविध संस्कृति की झलक दिखाई।

नीता अंबानी ने रिसेप्शन में अपने परिवार का कराया परिचय 

15 जुलाई 2024 को अंबानी ने पार्टी को कवर करने वाले लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए एक और समारोह आयोजित किया। एक पैपराजी द्वारा साझा की गई क्लिप में नीता अंबानी को अपने परिवार का परिचय देते हुए देखा गया। उन्होंने इस अवसर पर सबसे पहले अनंत अंबानी से शुरुआत की। बाद में उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी का परिचय कराया और अपने दामाद का परिचय देते हुए नीता ने मजाक में कहा, "हमारा एक ही दामाद है आनंद।"

isha ambani

बाद में उन्होंने गर्व से अपनी बड़ी बहू श्लोका मेहता से परिचय कराया, उसके बाद अपने बड़े बेटे आकाश से। नीता अंबानी ने अपने बड़े पोते पृथ्वी को भी बुलाया और उसने प्यार से 'जय श्री कृष्ण' कहकर पैपराजी का अभिवादन किया।

ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नई बहू राधिका मर्चेंट ने व्यक्त किया सभी का आभार

अंबानी की नई बहू राधिका मर्चेंट ने उन सभी लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी शादी को कवर किया। राधिका ने रिसेप्शन में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि यह उनकी वजह से था कि वे अपनी शादी का आनंद ले पाए। इसने राधिका के डाउन-टू-अर्थ स्वभाव और आत्मविश्वास को भी दिखाया।

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Nita Ambani ने Anant की शादी में लुक 2 के लिए पहना रियल गोल्ड टिश्यू घाघरा, बेटी-बहुओं संग दिया पोज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ईशा अंबानी नहीं रोक पाईं अपनी हंसी, उनके चोकर को देखकर शॉक्ड रह गई मशहूर इन्फ्लुएंसर

अंबानी लेडीज के ज्वेलरी कलेक्शन को सभी पसंद करते हैं और NYC की मशहूर इन्फ्लुएंसर जूलिया हैकमैन चाफे भी इससे अलग नहीं हैं। वह अक्सर उनके बड़े-बड़े डायमंड, सफायर और एमराल्ड कलेक्शन को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग बनाती हैं और ऐसा लगता है कि अंबानी भी उनके कंटेंट का आनंद लेते हैं, क्योंकि उन्होंने उन्हें अनंत और राधिका के उत्सव में इनवाइट किया था।

julia

जूलिया बहुत खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन वह अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद के लिए पहनी गई ईशा अंबानी की ज्वेलरी देखकर हैरान गईं। वीडियो में जूलिया ने ईशा अंबानी की ज्वेलरी देखकर ड्रामेटिक प्रतिक्रिया दी और उन्होंने अपना कैमरा उनकी ओर घुमाया। ईशा अपनी हंसी नहीं रोक पाईं, हालांकि उन्होंने सामान्य दिखने की बहुत कोशिश की। जब जूलिया ने उनसे स्पष्ट सीन दिखाने के लिए कहा, तो ईशा शरमाती दिखी थीं।

isha ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Nita Ambani ने Anant-Radhika के 'आशीर्वाद' में पहना 'AJSK' घाघरा-चोली, जिस पर लिखे थे बच्चों के नाम। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीता द्वारा अपने परिवार को मेहमानों से परिचित कराने के इस प्यारे तरीके के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis