Nita Ambani ने ब्लैक 'Chanel' ड्रेस में बिखेरा जलवा, माइक्रो-पर्ल एम्बेलिश्ड जैकेट ने बढ़ाई सुंदरता

हाल ही में, हमें यूरोप में आयोजित अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से उनकी मां नीता अंबानी के लुक की एक लेटेस्ट तस्वीर मिली, जिसमें शुद्ध ग्लैमर झलक रहा था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने ब्लैक 'Chanel' ड्रेस में बिखेरा जलवा, माइक्रो-पर्ल एम्बेलिश्ड जैकेट ने बढ़ाई सुंदरता

दिग्गज बिजनेसवुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) वाकई खूबसूरती की मिसाल हैं। इस उम्र में भी वह अपने खूबसूरत लुक और फैशन स्टेटमेंट से बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। नीता अपनी हर पब्लिक अपीयरेंस में फैशन लवर्स को लुभाने में कामयाब रहती हैं। ऐसे में जब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी व उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने मई 2024 के आखिरी हफ्ते में इटली में क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी मनाई, तो नीता के लुक ने हमारा ध्यान खींचा।

नीता अंबानी ने पहनी ब्लैक कलर की 'चैनल' ड्रेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की यूरोप में आयोजित प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के एक लुक में नीता अंबानी ने एक क्लासिक ब्लैक 'चैनल' ड्रेस पहनी थी, जिसमें सी-थ्रू फुल स्लीव्स वाली लॉन्ग फ्लोई स्कर्ट थी। बिजनेसवुमेन ने अपनी ड्रेस में माइक्रो पर्ल-एम्बेलिश्ड बोलेरो के साथ चार-चांद लगा दिए थे। बता दें कि बोलेरो एक ओपन-फ्रंट और कॉलरलेस श्रग या शॉर्ट जैकेट है। 19वीं शताब्दी से पहले इसे आम तौर पर 'जौवे' के नाम से जाना जाता था।

nita ambani

खैर, नीता का फैशन पिक यूरोप में आयोजित समारोहों के माहौल से पूरी तरह मैच कर रहा था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज और एक वेवी ओपन हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, डिफ़ाइन्ड आइब्रो, कोहल-रिम्ड एंड विंग्ड आईज, ब्लश्ड चीक्स और ग्लॉसी लिप्स ने इवेंट के लिए उनके ओवरऑल लुक को और भी बेहतर बना दिया था।

nita ambani

Nita Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में पहना डायमंड-एमराल्ड नेकलेस, बड़ी इयररिंग्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने अपनी पोती वेदा की पहली बर्थडे पार्टी में पहना ग्रीन वैलेंटिनो गाउन 

कान्स ट्रिप के तीसरे दिन आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा की पहली बर्थडे पार्टी मनाने के लिए नीता ने एक शानदार वन-शोल्डर ग्रीन कलर की वैलेंटिनो ड्रेस पहनी थी। ड्रेस में उनकी स्लीव्स पर फेदर एम्बेलिश्मेंट थी। उन्होंने अपने लुक को एक सिंपल इयररिंग्स और हल्के मेकअप के साथ पूरा किया था।

nita ambani

क्रूज बैश के दूसरे दिन टोगा पार्टी के लिए नीता लग्जरी ब्रांड 'Schiaparelli' के व्हाइट कलर के टोगा (एक ढीला आउटफिट जो प्राचीन रोम में लोगों द्वारा पहना जाता था) में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी फ्लोई ड्रेस को सेम ब्रांड की ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज किया था। ज्वेलरी में एक डबल ब्रोच शामिल था, जिसमें एक तरफ गिल्डेड ब्रास था, जिसके ऊपर एक तरफ बीन माउथ था और दूसरी तरफ ब्रांड की सिग्नेचर इनेमल आई थी, जिस पर आईलैशेज लगी हुई थीं। कुल मिलाकर वह इस ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

nita ambani

nita ambani

 

फिलहाल, अनंत की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में नीता अंबानी के शानदार लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.