Nita Ambani ने Anant के संगीत में 'ड्रामा क्वीन' पर किया डांस, Isha-Shloka-Radhika को दी कड़ी टक्कर

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत से एक वीडियो मिला है, जिसमें नीता अंबानी को अपनी दोनों बहुओं व बेटी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani ने Anant के संगीत में 'ड्रामा क्वीन' पर किया डांस, Isha-Shloka-Radhika को दी कड़ी टक्कर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के दो ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश होने के बाद अब उनकी तीसरी प्री-वेडिंग पार्टी जोरों-शोरों से चल रही है। 5 जुलाई 2024 को कपल के लिए संगीत नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें पूरे अंबानी परिवार ने खूब धमाल-मस्ती की और अपने लुक्स से लेकर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस तक से हर किसी का ध्यान खींच लिया। अब, हमें इस शानदार शाम से नीता अंबानी (Nita Ambani) का एक वीडियो मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी व दोनों बहुओं श्लोका मेहता व राधिका मर्चेंट संग 'ड्रामा क्वीन' पर जमकर डांस किया। 

नीता अंबानी ने ईशा, श्लोका और राधिका संग 'ड्रामा क्वीन' पर लगाए ठुमके

हाल ही में, सामने आए एक वीडियो में हम देख सकते हैं कि नीता अंबानी अपनी बहुओं श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट व अपनी बेटी ईशा के साथ 'ड्रामा क्वीन' पर जमकर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में नीता अंबानी को ईशा और श्लोका व राधिका को कड़ी टक्कर देते हुए देखा गया, क्योंकि डांस मूव्स के साथ-साथ नीता के एक्सप्रेशंस भी वाकई देखने लायक थे। 

nita ambani

nita ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत-राधिका के संगीत में नीता अंबानी पिंक लहंगा-चोली में दिखीं रॉयल

नीता अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत के लिए फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के कलेक्शन से पिंक कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था, जो उनके आउटफिट को शानदार बना रहा था। स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ियां और एक माथा पट्टी के साथ अपने लुक को निखारते हुए नीता वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

nita ambani

ईशा अंबानी की बात करें, तो उन्होंने परफॉर्मेंस के दौरान एक एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। उनके लहंगे पर चारों तरफ मिरर वर्क था। इसके साथ उन्होंने पर्ल-बीडेड और एक लेसी दुपट्टे पेयर किया था। वहीं, राधिका रेड प्रिंट वाले गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। श्लोका की बात करें, तो उन्होंने सॉफ्ट पिंक कलर का एम्बेलिश्ड लहंगा और ऑफ-शोल्डर ब्लाउज पहनी थी। वैसे, कुल-मिलाकर कहें तो अंबानी लेडीज ने एक बार फिर अपने रॉयल अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

isha ambani

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नीता अंबानी की अपनी बहुओं और बेटी के साथ डांस परफॉर्मेंस आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis