Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी की उल्टी गिनती शुरू कर दी है। इस बीच, हाल ही में उन्हें वाराणसी में शॉपिंग करते हुए देखा गया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने​ वाले हैं। अंबानी परिवार इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि, नीता अंबानी अपने बेटे की शादी की हर छोटी-छोटी बात का ख्याल रख रही हैं, क्योंकि इस समारोह में कई नामी-गिरामी लोग शामिल होंगे। हाल ही में, नीता अंबानी को वाराणसी की एक दुकान में साड़ियों की खरीदारी करते हुए देखा गया।

नीता अंबानी ने बेटे अनंत की शादी से पहले वाराणसी में की साड़ियों की शॉपिंग

जब शादी की खरीदारी की बात आती है, तो यह कभी खत्म नहीं होती। चाहे आप दुल्हन हों, मां हों या दुल्हन की सास हों। नीता अंबानी भी इससे अलग नहीं हैं। भारतीय हथकरघा से बनी चीजों की खरीदारी में विश्वास रखने वाली नीता को हाल ही में वाराणसी में साड़ियों की खरीदारी करते हुए देखा गया।

nita amabani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण कार्ड लेकर पहुंचीं काशी विश्वनाथ के दर

अंबानी फैमिली हर प्राणी की रक्षा करने वाली दैवीय शक्ति में बहुत विश्वास करती है और वे मंदिरों में जितना संभव हो सकता है उतना दान करते हैं। वे भगवान का आशीर्वाद लिए बिना कोई काम शुरू नहीं करते हैं। इसी परंपरा का पालन करते हुए नीता अंबानी हाल ही में अनंत-राधिका की शादी से ठीक पहले भगवान शिव के चरणों में शादी का निमंत्रण देने के लिए वाराणसी पहुंची थीं।

nita ambani

इस दौरान नीता अंबानी ने 'एएनआई' को बताया था कि वह भोलेनाथ के दर्शन के लिए आई हैं और गंगा आरती में भी शामिल होंगी। पहले वेडिंग इनविटेशन के बारे में बात करते हुए नीता अंबानी ने कहा था, "आज निमंत्रण पत्र लेकर आई हूं मेरे अनंत और राधिका की शादी का, तो बस श्री विश्वनाथ के चरणों में ये मैं आज लेकर आई हूं देने के लिए।"

Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, ये रहा सबूत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड

अनंत अंबानी के वेडिंग कार्ड के बारे में बात करें, तो इसमें राधा-कृष्ण, गणपति बप्पा और देवी दुर्गा की मूर्तियों के साथ एक सुंदर चांदी का मंदिर है। इसमें मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियां भी लगी हुई हैं। इसके अलावा, हम भगवान नारायण के साथ एक चांदी का निमंत्रण कार्ड देख सकते हैं। कार्ड पर समारोह के बारे में कुछ डिटेल्स थीं। पहले पेज पर भगवान नारायण की एक तस्वीर थी, जो जल्द ही शादी करने वाले कपल राधिका और अनंत पर अपना आशीर्वाद बरसा रहे थे।

anant ambani

काफी सस्ते हैं Nita Ambani के क्रिस्टल-स्टडेड इयररिंग्स, जिन्हें उन्होंने बनाया अपना हेयर पिन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत की शादी से पहले नीता अंबानी की शॉपिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.