काफी सस्ते हैं Nita Ambani के क्रिस्टल-स्टडेड इयररिंग्स, जिन्हें उन्होंने बनाया अपना हेयर पिन

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने हेयर पिन के रूप में इयररिंग्स का इस्तेमाल करके एक नया ट्रेंड सेट किया। हालांकि, उनकी इयररिंग्स बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काफी सस्ते हैं Nita Ambani के क्रिस्टल-स्टडेड इयररिंग्स, जिन्हें उन्होंने बनाया अपना हेयर पिन

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई 2024 में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। इससे पहले, पूरा अंबानी परिवार प्री-वेडिंग की रस्में सेलिब्रेट कर रहा था। मार्च 2024 में जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की गई थी, जबकि दूसरी पार्टी क्रूज पर आयोजित की गई थी और यह चार दिनों तक चलने वाला जश्न था। हालांकि, अंबानी फैमिली की महिलाओं के फैशन गेम ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया। मुख्य रूप से यह अंबानी परिवार की मुखिया नीता अंबानी थीं, जिन्होंने अपने फैशन स्टेटमेंट से लाइमलाइट चुरा ली।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की स्टारी नाइट इवेंट के लिए अपने बालों में पहनीं दो स्टार शेप इयररिंग्स

नीता अंबानी ने 'स्टारी नाइट' में अपने लुक को पूरा करने के लिए एक जोड़ी क्लासी इयररिंग्स पहनी थीं। बालों में इयररिंग्स पिन करने का यह यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट कुछ ऐसा था, जिसने फैशन के दीवानों को रुकने और देखने पर मजबूर कर दिया। हम जानते हैं कि लोग इस क्लासी इयररिंग्स के बारे में जानकारी पाने के लिए इंटरनेट पर काफी खोजबीन कर रहे हैं। वैसे, हम आपको बता दें कि नीता अंबानी ने हेयरपिन के तौर पर जिन इयररिंग्स का इस्तेमाल किया है, उनकी कीमत काफी कम है।

nita ambani

ये इयररिंग्स 'दीप गुरनानी' के कलेक्शन से हैं और साइट पर 'नॉर्थ इयररिंग्स' के नाम से उपलब्ध हैं। साइट के मुताबिक, नीता अंबानी ने अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के 'स्टारी नाइट' इवेंट में ये इयररिंग्स पहनी थीं। स्टार शेप की ये इयररिंग्स ग्लास क्रिस्टल, ग्लास बीड्स, पर्ल और लेदर बैकिंग से बनी हैं। आधिकारिक साइट के मुताबिक, इन इयररिंग्स की कीमत 125 अमेरिकी डॉलर यानी 7,500 रुपए है।

nita earrings

Nita Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में पहना डायमंड-एमराल्ड नेकलेस, बड़ी इयररिंग्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने स्टारी नाइट सेलिब्रेशन के लिए पहना 'Giorgio Armani' का एक क्लासी आउटफिट 

स्टारी नाइट सेलिब्रेशन के लिए नीता अंबानी ने एक क्लासी को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसमें एक ढीला-ढाला स्पार्कली टॉप और मैचिंग पैंट शामिल था। ड्रेस में वास्तव में कई कलर्स का मिश्रण था, जो इसे और भी शानदार बना रहा था। एम्बेलिश्ड नेकलाइन के साथ को-ऑर्ड सेट में शीन लूज-फिटेड स्लीव्स भी थे। नीता ने अपने लुक को सॉफ्ट मेकअप, एक बड़ी डायमंड रिंग, दो डायमंड-एम्बेडेड इयररिंग्स और स्टारी इयररिंग्स से सजी पोनीटेल के साथ पूरा किया था।

nita ambani

नीता अंबानी ने पहनी 'Schiaparelli' की कुछ बेहद महंगी ज्वेलरी 

अनंत और राधिका की क्रूज बैश में टोगा पार्टी के लिए नीता अंबानी ने 'Schiaparelli' ब्रांड का व्हाइट गाउन चुना था। हालांकि, व्हाइट ड्रेस में गोल्डन ज्वेलरी के जुड़ने से नीता और भी रॉयल लग रही थीं। बिजनेसवुमेन ने डबल ब्रोच पहना था, जिसमें एक तरफ गिल्डेड ब्रास था, जिसके ऊपर एक तरफ बीन माउथ था और दूसरी तरफ ब्रांड की सिग्नेचर इनेमल आई थी, जिस पर आईलैशेज लगी हुई थीं। उन्होंने ब्रोच को गोल्डन नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ जोड़ा था। ब्रोच की कीमत 2,05,505 रुपए है, जबकि हार की कीमत 6,16,515 रुपए है।

nita ambani

Nita Ambani ने ब्लैक 'Chanel' ड्रेस में बिखेरा जलवा, माइक्रो-पर्ल एम्बेलिश्ड जैकेट ने बढ़ाई सुंदरता। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीता अंबानी ने हेयर पिन के रूप में जो किफायती इयररिंग्स पहने, उनके बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.