Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर

क्या आप जानते हैं बिजनेसवुमेन नीता अंबानी 49 लाख रुपए की बोतल से बेहद खास पानी पीती हैं? आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) भी बिजनेस जगत में जानी-मानी हस्ती हैं, जो अपने वेंचर्स के साथ-साथ लग्जरी लाइफस्टाइल, शानदार आउटफिट्स, एक्सपेंसिव एक्सेसरीज और क्वीन साइज लाइफ जीने के लिए जानी जाती हैं। उनकी सिंपल सी दिखने वाली चीज की कीमत भी लाखों-करोड़ों में होती है। 

नीता की पानी की बोतल की कीमत है 49 लाख रुपए

हाल ही में, हमें नीता अंबानी की पानी की बोतल की एक झलक मिली, जिससे वह पानी पीती हैं। बोतल की बात करें, तो यह काफी खास है। रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो नीता अंबानी की इस बोतल को पॉपुलर मैक्सिकन डिजाइनर फर्नांडो अल्टामिरानो ने डिज़ाइन किया था, जिस पर एक कस्टमाइज़ चेहरा बना हुआ है, जो देखने में काफी यूनिक लगता है। 

NITA AMBANI WATER BOTTLE

खबरों की मानें, तो नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। जी हां, नीता की पानी की बोतल में दुनिया का सबसे महंगा पानी होता है, जिसका नाम 'एक्वा डि क्रिस्टालो ट्रिब्यूटो ए मोदिग्लिआनी' है। इस पानी में 24 कैरेट सोने के कण, फिजी और फ्रांस के नेचुरल झरने का पानी, आइसलैंड के ग्लेशियर का पानी और 23 कैरेट सोने की भस्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गोल्ड स्प्रिंग्स पानी को पीने से स्किन में निखार आता है। 

NITA AMBANI

जब Nita Ambani ने पहनी थी असली सोने और हीरे-जवाहरात से बनी 40 लाख की साड़ी, देखें तस्वीरें

नीता अंबानी की इस खास पानी की बोतल की बात करें, तो इसे नीलामी में 60,000 अमेरिकी डॉलर में बेचा गया था। इंडियन करेंसी के मुताबिक, इसकी कीमत 49 लाख रुपए है। इंटरनेट पर नीता अंबानी की सोने की बोतल से पानी पीते हुए एक फोटोशॉप्ड फोटो काफी वायरल हो रही है। हालांकि, असली तस्वीर में बिजनेसवुमेन एक रेगुलर बोतल से पानी पी रही थीं। यह फोटो साल 2015 में एक आईपीएल मैच के दौरान की थी।

NITA AMBANI

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए 'प्यार हुआ' गाने पर डांस प्रैक्टिस करते दिखे Mukesh-Nita... वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीता अंबानी की इतनी महंगी पानी की बोतल के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis