Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान

बिजनेसमैन अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी के आखिरी इवेंट में नीता अंबानी बेहद खूबसूरत दिखीं। हालांकि, उनकी महंगी ड्रेस और मल्टीकलर नीलम जड़ित घड़ी ने हमारा ध्यान खींच लिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) और उनके पति मुकेश अंबानी ने हाल ही में एक शानदार क्रूज पर अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी सेलिब्रेट की। जहां हर कोई अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी की झलकियों का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं इसी बीच पोर्टोफिनो में आयोजित पार्टी के आखिरी कार्यक्रम 'ला डोल्से वीटा' की कुछ तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन सामने आए हैं। इवेंट में दूल्हे अनंत की मां नीता का लुक देखने लायक था, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

अनंत-राधिका की 'ला डोल्से वीटा' इवेंट में नीता अंबानी ने पहनी बेहद महंगी फ्लोरल एम्बेलिश्ड व्हाइट ड्रेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी के आखिरी कार्यक्रम में नीता अंबानी ने व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिस पर हर जगह पेंटेड फ्लोरल एम्बेलिशमेंट थे। रंग-बिरंगे फ्लोरल एम्बेलिशमेंट ने व्हाइट कलर की ड्रेस की खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। उन्होंने अपने मेकअप को सॉफ्ट टचअप के साथ बेहतरीन रखा था। खुले बाल, क्लासी सनग्लास और कलरफुल कलाई घड़ी के साथ उनका लुक फाइनल किया गया था।

nita ambani

हाल ही में, एक इंस्टा पेज ने क्रूज पार्टी में अनंत और राधिका के आखिरी इवेंट से नीता अंबानी के लुक को डिकोड किया। पोस्ट के अनुसार, नीता अंबानी की व्हाइट कलर की फ्लोरल एम्बेलिश्ड ड्रेस 'ऑस्कर डे ला रेंटा' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 7,253 डॉलर यानी 6,02,819 रुपए है।

nita ambani

Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी में पहनी सुपर एक्सपेंसिव नीलम जड़ित घड़ी 

दूसरी ओर, नीता की ट्रांसपैरेंट कलाई घड़ी 'JACOB & CO' ब्रांड की थी। इसकी कीमत 360,000 डॉलर यानी 2,99,20,716 रुपए है। कलरफुल रिस्टवॉच की बात करें, यह घड़ी टूरबिलियन, टाइम डिस्प्ले और घड़ी के ऊपरी भाग में मल्टीकलर्ड नीलम के फूलों से बनी है। इसके अलावा, घड़ी में पर्ल बेस भी है और पूरी स्ट्रक्चर 18 कैरेट रोज गोल्ड केस के भीतर बनाई गई है। खैर, हम नीता अंबानी की इस शानदार घड़ी को देखकर शॉक्ड हैं।

nita ambani watch

(Images Courtesy)

जब नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के 'हस्ताक्षर समारोह' में पहना एक कीमती हार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'हस्ताक्षर समारोह' के लिए नीता अंबानी ने एक हैंडलूम कांचीपुरम साड़ी पहनी थी। इस सॉफ्ट-टोन वाली साड़ी को मनीष मल्होत्रा ​​ने 'स्वदेश' के कोलैबोरेशन से डिजाइन किया था और इसके स्कैलप्ड बॉर्डर पर जरदोजी का वर्क किया गया था। नीता ने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ पहना था। सॉफ्ट आईशैडो, काजल लगी आखें और सॉफ्ट-टोन वाली लिपस्टिक सहित मेकअप के डेवी बेस ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। खूबसूरती के कारण उन्होंने अपने बालों को नीट बन में बांधा हुआ था और माथे पर एक बिंदी उनके लुक को पूरा करने के लिए काफी थी।

nita ambani

इसके अलावा, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा था, वह था उनका विशाल एमराल्ड नेकलेस, जिसे उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ पहना था। 'पॉप डायरीज' की एक रिपोर्ट के अनुसार, हार की कीमत 400-500 करोड़ रुपए थी।

nita ambani

जब Nita Ambani ने पहनी थी असली सोने और हीरे-जवाहरात से बनी 40 लाख की साड़ी, देखें तस्वीरें

फिलहाल, अनंत की क्रूज पार्टी में नीता अंबानी के महंगे स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.