Nita Ambani ने बेटे Anant के लिए डिजाइन किया था शानदार 'सरपेच', दुर्लभ रत्नों का किया यूज

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने ज्वेलरी ब्रांड 'कांतिलाल छोटेलाल' के साथ मिलकर बेटे अनंत अंबानी के लिए एक शानदार 'सरपेच' डिजाइन किया, जिसे उन्होंने अपनी शादी के दिन पहना। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने बेटे Anant के लिए डिजाइन किया था शानदार 'सरपेच', दुर्लभ रत्नों का किया यूज

भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को दुनिया की सबसे शानदार शादी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लैविश सजावट से लेकर दुनिया भर की नामचीन हस्तियों की मौजूदगी तक, अंबानी परिवार ने शादी के जश्न को एक ऐसे उत्सव में बदल दिया, जिसे पूरी दुनिया ने हैरानी से देखा।

नीता अंबानी ने अनंत अंबानी के लिए डिजाइन किया एक शानदार सरपेच, जिसे उन्होंने पहना अपनी शादी में 

इसमें कोई दो राय नहीं कि यह नीता अंबानी की दूरदर्शिता ही थी, जिसने अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी को 'सदी की सबसे ग्रैंड वेडिंग' बना दिया। उन्होंने हर छोटी-छोटी बात का ध्यान रखा। इस बीच, उन्होंने अपनी ​क्रिएटिव स्किल का उपयोग करके ज्वेलरी ब्रांड 'कांतिलाल छोटेलाल' के साथ मिलकर अनंत अंबानी के लिए सरपेच तैयार करने में मदद की, जिसे उन्होंने अपनी शादी के दिन अपने साफे में पहना।

anant ambani

anant ambani

अंबानी फैमिली की महिलाओं के लिए कई कीमती ज्वेलरी डिजाइन करने वाले इस ब्रांड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि कैसे नीता अंबानी ने अपने पर्सनल कलेक्शन से सॉलिटेयर का उपयोग करके इस सरपेच को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया है, जिसे उन्होंने वर्षों से इकट्ठा किया था। उन्होंने यह भी बताया कि इस सरपेच में सॉलिटेयर को कबूतर के खून से बने बर्मी रूबी के कलेक्शन के साथ जोड़ा गया है, जिसमें बैगुएट-कट डायमंड का यूज करके मुगल भव्यता को बोल्ड आर्ट डेको के साथ सहजता से मिश्रित किया गया है।

nita ambani

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

इसी पोस्ट में ज्वेलरी ब्रांड ने आगे खुलासा किया कि अनंत ने अपनी शादी के लिए जो पहना था, उसमें रूबी और रोज कट के साथ डायमंड के कुर्ते के बटन थे। उन्होंने ग्रेडेड डायमंड मोतियों की सात बेजोड़ किस्में भी चुनीं। इन ब्रियोलेट्स को एक आकर्षक मोर आकृति वाले क्लैस्प द्वारा और भी आकर्षक बनाया गया, जो एक सोची-समझी डिज़ाइन चॉइस थी, जो वन्यजीव संरक्षण के लिए अनंत के स्थाई जुनून को ट्रिब्यूट देती है।

nita ambani

पोस्ट देखने के लिए य​हां क्लिक करें।

'कांतिलाल छोटेलाल' ब्रांड से अंबानी फैमिली की महिलाओं की अन्य रीगल ज्वेलरी

'कांतिलाल छोटेलाल' ने सिर्फ़ अनंत की सरपेच ही नहीं, बल्कि अंबानी फैमिली की महिलाओं के लिए अन्य रीगल ज्वेलरी भी डिज़ाइन किए हैं। अनंत और राधिका की शादी के लिए नीता अंबानी ने 100 कैरेट का येलो डायमंड और 80 कैरेट का एमराल्ड-कट सॉलिटेयर ड्रॉप नेकलेस पहना था, जिसे येलो डायमंड की निज़ामी झुमकों के साथ जोड़ा गया था।

ambani womens

वहीं, अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने अपने देवर की शादी के लिए हार्ट, राउंड एंड पीयर शेप्ड डायमंड से सजा चार लाइन वाला एक शानदार हार चुना था। बात करें ईशा अंबानी की, तो उन्होंने दुर्लभ रंगीन हीरों से सजा 'गार्डन ऑफ लव' नेकलेस पहना था, जो कि इसी ब्रांड का कलेक्शन है।

Mukesh Ambani के घर 'एंटीलिया' के फैक्ट्स: जानें निर्माण से लेकर कर्मचारियों की सैलरी तक के बारे में

फिलहाल, नीता अंबानी के क्रिएटिव स्क्लि के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis