Nita Ambani ने Anant-Radhika के संगीत में पहनी बेटी Isha की हार्ट-शेप्ड डायमंड रिंग, दिखीं स्टनिंग

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत के संगीत में अपनी बेटी ईशा अंबानी की डायमंड रिंग कैरी की थी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani ने Anant-Radhika के संगीत में पहनी बेटी Isha की हार्ट-शेप्ड डायमंड रिंग, दिखीं स्टनिंग

अनंत अंबानी के संगीत में उनके परिवार की हर महिला के शानदार लुक्स ने सभी को इम्प्रेस कर दिया। हालांकि, यह नीता अंबानी (Nita Ambani) और ईशा अंबानी हैं, जिनके फैशन स्टेटमेंट ने एक बार फिर हर किसी को उनके रिच टेस्ट की झलक दिखाई। वैसे, ये तो सभी जानते हैं कि नीता अपनी बेटी ईशा के साथ बेहद प्यारा और क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। हमने अक्सर दोनों को एक-दूसरे की ज्वेलरी कैरी किए देखा है। अनंत के संगीत में भी ऐसा ही हुआ, जब नीता ने ईशा की एक रिंग कैरी की।

नीता अंबानी ने अनंत के संगीत में पहनी बेटी ईशा की हार्ट-शेप्ड रिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत के लिए नीता अंबानी ने 'फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक' के कलेक्शन से पिंक कलर का लहंगा-चोली पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग एम्बेलिश्ड दुपट्टा बड़े सलीके से ड्रेप किया था, जो काफी खूबसूरत लग रहा था। उनके लहंगे पर भी सिल्वर कलर का सीक्विन्ड वर्क था। सॉफ्ट मेकअप और खुले बालों ने नीता के रॉयल लुक को और भी निखार दिया था।

nita ambani

अपने लुक को पूरा करने के लिए नीता अंबानी ने स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें एक स्टेटमेंट डायमंड चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, माथा पट्टी और एक बड़ी हार्ट-शेप वाली अंगूठी शामिल थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता द्वारा पहनी गई अंगूठी असल में उनकी बेटी ईशा अंबानी की थी। 

nita ambani

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ईशा अंबानी ने मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में पहनी थी यही रिंग

बता दें कि ईशा ने यह डायमंड रिंग मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली (2023) पार्टी में पहनी थी। इस बैश के लिए बिजनेसवुमेन ने पिंक एंड सिल्वर टोन वाली सीक्विन्ड साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने बीड-बॉक्स वर्क वाले स्ट्रैपी ब्लाउज़ को पेयर किया था। उनकी साड़ी के पल्लू में ग्रीन पत्तों के पैटर्न थे, जो उसे एक्स्ट्रा खूबसूरत बना रहे थे। हालांकि, यह उनकी डायमंड रिंग थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया था। 

isha ambani

Nita Ambani ने Anant के संगीत में 'ड्रामा क्वीन' पर किया डांस, Isha-Shloka-Radhika को दी कड़ी टक्कर, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नीता द्वारा अपनी बेटी ईशा की ज्वेलरी कैरी किए जाने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis