Nita Ambani ने 'NMACC' की फर्स्ट एनिवर्सरी पर पहना था बेटी Isha Ambani का रॉयल मीनाकारी हार

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने 'NMACC' की एनिवर्सरी पर एक शानदार मीनाकारी हार पहना था और यह वही हार था, जो उनकी बेटी ईशा अंबानी ने 2023 के नवरात्रि उत्सव में पहना था। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani ने 'NMACC' की फर्स्ट एनिवर्सरी पर पहना था बेटी Isha Ambani का रॉयल मीनाकारी हार

अंबानी फैमिली अपनी 'लार्जर दैन लाइफ' जीवनशैली के लिए जानी जाती है। बात चाहे फैमिली फंक्शन की हो या किसी पार्टी की, जितने बेहतरीन उनके अरेंजमेंट्स होते हैं, उतने ही शानदार परिवार की महिलाओं के आउटफिट्स भी होते हैं। वहीं, जब बात उनकी ज्वेलरी और एक्सेसरीज की आती है, तो उनका रॉयल कलेक्शन हर किसी के होश उड़ा देता है। हालांकि, हमने अक्सर देखा है कि चाहे नीता अंबानी (Nita Ambani) हों या उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनकी बहू श्लोका मेहता, वे अक्सर एक-दूसरे की एक्सेसरीज कैरी करने से परहेज नहीं करती हैं। 

जब नीता अंबानी ने पहना बेटी ईशा का मीनाकारी हार

ईशा अंबानी और नीता अंबानी को तो हमने कई बार 'शेयरिंग इज़ केयरिंग' मंत्र के साथ एक-दूसरे की ज्वेलरी को कैरी करते देखा है। ऐसे ही एक बार तब हुआ था, जब 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (NMACC) की सलागिरह पर नीता अंबानी ने अपनी बेटी का नेकलेस पहना था। 

NITA AMBANI

इवेंट के लिए नीता अंबानी ने रेड कलर की पटोला साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने रस्टी ब्लाउज के साथ पेयर किया था। डेवी मेकअप और एक बिंदी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। हालांकि, ये उनका नेकलेस था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया था। दरअसल, बिजनेसवुमेन ने अपनी साड़ी के साथ एक मीनाकारी हार और उसके साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने थे। 

NITA AMBANI

ईशा ने 2023 के नवरात्रि सेलिब्रेशन में पहना था वही हार

बता दें कि यह मीनाकारी हार वही थी, जो ईशा अंबानी ने 2023 में नवरात्रि समारोह के दौरान पहना था। जी हां, अंबानी फैमिली के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई झलक में ईशा अंबानी को वही नेकपीस कैरी किए हुए देखा गया, जिसमें चौकोर डिजाइन के साथ ग्रीन स्टोन्स ड्रॉप्स लगी थीं। 

ISHA AMBANI

जब Nita Ambani ने अनंत-राधिका की सगाई में पहनी बेटी ईशा अंबानी की वेडिंग ज्वेलरी, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा ने अपने नेकलेस के साथ मैचिंग चोकर और झुमकी पेयर की थीं। इवेंट के लिए ईशा के लुक की बात करें, तो नवरात्रि जैसे ट्रेडिशनल समारोह के लिए यंग बिजनेसवुमेन ने डबल शेड वाला पिंक एंड ऑरेंज कलर का लहंगा-चोली पहना था। बन हेयरस्टाइल, बिंदी और हल्का मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा था। वैसे, कहने की जरूरत नहीं कि ईशा अपने ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ISHA AMBANI

Images Courtesy

Isha Ambani की 5 महंगी चीजें: 450 करोड़ की हवेली से 90 करोड़ के लहंगे तक की हैं मालकिन, पढ़ें पूरी खबर

वैसे, जिस तरह से ईशा और नीता एक-दूसरे के ज्वेलरी कैरी करती हैं, वह वाकई शुद्ध मां-बेटी के गोल्स देता है। फिलहाल, इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.