Nita Ambani ने Anant की 'हल्दी' में फिर से पहना डायमंड झुमका, Shloka ने रिपीट किया ब्राइडल हाथफूल

अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी में उनकी मां नीता अंबानी और भाभी श्लोका मेहता ने अपने लुक को पुरानी ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया था। आइए आपको उनकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nita Ambani ने Anant की 'हल्दी' में फिर से पहना डायमंड झुमका, Shloka ने रिपीट किया ब्राइडल हाथफूल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन जोरों-शोरों से चल रहे हैं। 8 जुलाई 2024 को कपल की हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस फंक्शन के लिए एक बार फिर अंबानी लेडीज ने अपने लुक्स से हर किसी का ध्यान खींच लिया। हालांकि, ये नीता अंबानी (Nita Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) हैं, जिन्होंने अपनी पुरानी ज्वेलरी स्टाइल करते हुए अपने लुक में चार-चांद लगा दिए।

नीता अंबानी ने अनंत की हल्दी में रिपीट किया अपना डायमंड झुमका

अनंत की 'पीठी सेरेमनी' में नीता अंबानी ने मनीष मल्होत्रा ​द्वारा डिजाइन किया गया हैदराबादी कुर्ता और खड़ा दुपट्टा पहना था। उनकी यह ड्रेस जटिल सिल्वर एंड गोल्डन मैट तकनीक के साथ विंटेज जरी एंड जरदोजी कढ़ाई से सजी थी। इस लुक को हैदराबाद की निज़ाम कल्चर की याद माना जाता है। जहां नीता के लुक में रॉयल्टी झलक रही थी, वहीं उनके डायमंड झुमके ने उनके लुक को और अट्रैक्टिव बना दिया था।

nita ambani

जानकारी के लिए बता दें कि नीता ने यही झुमके 2019 में अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहने थे। इतना ही नहीं, उन्होंने उसी मांग टीका को भी दोबारा स्टाइल किया। इसके अलावा, उनके लुक की एक और हाईलाइट उनका येलो डायमंड वाला हाथफूल था, जो उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी से लिया था।

nita ambani

 श्लोका मेहता ने फिर से पहना अपना ब्राइडल हाथफूल

अनंत की हल्दी में उनकी भाभी श्लोका मेहता ने भी अपने शानदार लुक से हर किसी का ध्यान खींचा। इस फंक्शन के लिए उन्होंने मशहूर डिजाइनर अनामिका खन्ना का लहंगा चोली पहना था, जिसमें ग्रीन बेस के साथ ट्रेडिशनल गुजराती प्रिंट थे। उन्होंने लहंगे को मल्टीकलर्ड ब्लाउज और गोटा वर्क वाले रेड कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया था। हल्के मेकअप और गजरे से सजी चोटी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

shloka mehta

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, यह श्लोका का हैवी हाथफूल था, जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। श्लोका ने एक हैवी स्टेटमेंट नेकलेस, झुमका, मांग टीका, हाथफूल और कड़े के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। हालांकि, ये उनका हाथफूल था, जो काफी हाईलाइट हो रहा था और यह वही हाथफूल था, जो उन्होंने अपनी शादी के दिन पहना था।

shloka mehta

shloka mehta

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नीता और श्लोका द्वारा अपनी ज्वेलरी को रिपीट किए जाने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis