Nita Ambani ने Anant-Radhika के 'आशीर्वाद' में पहना 'AJSK' घाघरा-चोली, जिस पर लिखे थे बच्चों के नाम

अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने अक्सर साबित किया है कि एथनिक फैशन में उनकी चॉइस सबसे अच्छी है। उन्होंने अपने बेटे के 'शुभ आशीर्वाद' के लिए AJSK का रॉयल आउटफिट चुना था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने Anant-Radhika के 'आशीर्वाद' में पहना 'AJSK' घाघरा-चोली, जिस पर लिखे थे बच्चों के नाम

भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को अब तक का सबसे यादगार कार्यक्रम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भव्य सजावट से लेकर दुनिया भर की दिग्गज हस्तियों की लंबी-चौड़ी गेस्ट्स लिस्ट तक, अनंत की राधिका मर्चेंट के साथ ग्रैंड वेडिंग ने वाकई पूरी दुनिया का ध्यान खींचा। इतना ही नहीं, अंबानी फैमिली की महिलाओं ने भी अपने शानदार लुक से कई बार सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' के लिए चुना कस्टम 'AJSK' घाघरा-चोली

हाल ही में, हमें अनंत और राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह से नीता अंबानी का लुक देखने को मिला। खूबसूरत बिजनेसवुमेन ने समारोह के लिए एक और कस्टम अबू जानी-संदीप खोसला कॉउचर चुना था, जिसमें परिवार, प्यार और बेहतरीन शिल्प कौशल का सम्मान किया गया था। नीता के रॉयल आउटफिट में हैंड एम्ब्रॉयडर्ड जरदोजी घाघरा शामिल था, जिसमें काशी की वास्तुकला और मंदिरों से प्रेरित शानदार हाथ की कढ़ाई थी।

nita ambani

उनके जड़ाऊ ब्लाउज में चारों ओर हाथ से कढ़ाई किए गए झुमके थे और शीयर बैक पर शुभ हाथी की आकृतियां थीं। हालांकि, जिस बात ने ध्यान खींचा, वह यह थी कि उनकी चोली में उनके बच्चों आकाश, ईशा व अनंत और उनके ग्रैंडचिल्ड्रेन कृष्णा, आदिया, पृथ्वी और वेदा के नाम लिखे थे। हेमलाइन पर कुछ संस्कृत श्लोक भी लिखे थे। इसके अलावा, नीता अंबानी के एथनिक आउटफिट का मुख्य आकर्षण उनका भारी दुपट्टा था, जिस पर जरी का हैवी वर्क हुआ था।

nita ambani

नीता अंबानी ने अपने रॉयल आउटफिट को डायमंड एंड एमराल्ड ज्वेलरी के साथ पहना था। उन्होंने कई एमराल्ड ड्रॉप्स और डायमंड के बीच में जड़ा एक बड़ा सा हार पहना था, एमराल्ड इयररिंग्स, एक मांग टीका, बाजूबंद, रिंग और ढेर सारी चूड़ियां, जो नीता के लुक की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रही थीं। उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए ग्लैमरस मेकअप और रेड बिंदी का विकल्प चुना था। 

nita ambani

Nita Ambani बेटे Anant की शादी में अपने हाथों में 'रमन दिवो' लिए आई थीं नजर, जानें इसका महत्व

नीता अंबानी ने 'मंगल उत्सव' में खूबसूरत पीच-टोन्ड साड़ी से खींचा सबका ध्यान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के मंगल उत्सव में होस्ट नीता अंबानी ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने पीच टोन्ड एम्बेलिश्ड साड़ी चुनी थी, जिसमें पिंक कलर की झलक थी। चौड़ी ज़री से बुनी हुई बॉर्डर और स्वारोवस्की क्रिस्टल वर्क ने इसे इस अवसर के लिए और भी बेहतरीन बना दिया था। उन्होंने इसे ब्राइट पिं​​क कलर के एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ पहना था। शानदार डायमंड ज्वेलरी ने उनके लुक को और भी निखार दिया था। नीता ने वेन्यू पर 'नमस्ते' कहकर पैपराजी का अभिवादन किया।

nita ambani

Nita Ambani ने Anant की शादी में लुक 2 के लिए पहना रियल गोल्ड टिश्यू घाघरा, बेटी-बहुओं संग दिया पोज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत और राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' के लिए मिसेज नीता अंबानी के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis