Dalljiet Kaur से ओपन मैरिज चाहते थे Nikhil Patel, एक मॉडल से था अफेयर? जानें सच्चाई

दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल पटेल कथित तौर पर अभिनेत्री के साथ ओपन मैरिज चाहते थे और यहां तक ​​कि उनका सपना नाम की लड़की के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur से ओपन मैरिज चाहते थे Nikhil Patel, एक मॉडल से था अफेयर? जानें सच्चाई

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल की शादी कथित तौर पर टूट गई है। इंटरनेट पर घूम रही कई रिपोर्ट्स भी यही कह रही हैं। दलजीत ने कुछ दिन पहले अपने दूसरे पति निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में शामिल होने का आरोप लगाया था। हालांकि, अभी तक निखिल की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन नैरोबी बेस्ड बिजनेसमैन के एक करीबी सूत्र ने उनके जीवन के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

निखिल पटेल कथित तौर पर दलजीत कौर से चाहते थे ओपन मैरिज

दरअसल, 'रेडिट' पर एक पोस्ट में कहा गया है कि निखिल एक प्लेबॉय हैं, जो दलजीत कौर के साथ ओपन मैरिज चाहते थे, लेकिन वह इससे असहमत थीं। बता दें कि ओपन मैरिज तब होती है, जब इसमें शामिल दो लोग स्वेच्छा से अन्य लोगों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए सहमत होते हैं। निखिल ओपन मैरिज पर अड़े हुए थे और जब दलजीत इसके लिए राजी नहीं हुईं, तो कपल के बीच इस पर बड़ा विवाद हुआ।

nikhil

जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

निखिल पटेल का कथित तौर पर सपना नाम की लड़की के साथ है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

उसी पोस्ट में यूजर ने दावा किया कि निखिल पटेल एक पार्टी एनिमल और बहुत बड़ा फ़्लर्ट है। वह यंग लड़कियों का पीछा करता है और उनके साथ ओवर फ्रेंडली व्यवहार करने की कोशिश करता है। वह वर्तमान में सपना नाम की एक बहुत छोटी लड़की के साथ रिश्ते में है। हालांकि, जैसे ही उनके अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगीं, उन्होंने और सपना ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

daljit

निखिल से अलग होने पर दलजीत ने तोड़ी चुप्पी

दलजीत कौर ने 26 मई 2024 को अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि निखिल उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार करते हैं। दिल दहला देने वाली पोस्ट में दलजीत ने बताया कि उनका सब कुछ केन्या में उनके पति के घर पर है, लेकिन वह उन्हें वापस स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं।

daljit

उनके शब्दों में, "मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर सब कुछ वहीं है। मेरा घर, मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और अपने पिता से उम्मीद, सब वहीं है। मेरा ससुराल वहीं है। मेरे हाथों से बनाई गई तस्वीर उसी दीवार पर है। हर दीवार पर मेरी साड़ी वहीं है। पति कह रहे हैं वो मेरा घर नहीं, कह रहे हैं कि शादी कभी हुई नहीं। एसएन आपका क्या कहना है, क्या निखिल मेरे पति हैं?"

दलजीत कौर ने निखिल पटेल को उनकी बेवफाई के लिए लगाई लताड़

दलजीत कौर ने निखिल पटेल की एक इंस्टा स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया और उन्हें जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि निखिल बेशर्मी से हर समय 'एसएन' (शायद निखिल की गर्लफ्रेंड के नाम के शुरुआती अक्षर) के साथ रहते हैं, जबकि उनकी पत्नी और बेटा 10 महीने पहले भारत आए हैं। पूरे परिवार को अपमानित किया गया है और कम से कम बच्चों के लिए उन्हें कुछ सम्मान मिलना चाहिए। दलजीत ने परोक्ष रूप से अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का भी आरोप लगाया।

daljit

इसके बाद, दलजीत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शादी टूटने के कारण और एक पोल को भी शेयर किया, जिसमें पूछा गया था कि शादी टूटने में किसकी गलती है। 

daljit

Dalljiet Kaur से Shweta Tiwari तक: 7 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने झेला दो-दो असफल शादियों का दर्द..पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दलजीत कौर और निखिल पटेल की इस स्थिति पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.