निया शर्मा ने अर्जुन बिजलानी को नए घर की दी बधाई, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'यह ग्रैंड और स्टनिंग है'

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीवी एक्टर व एंकर अर्जुन बिजलानी के घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

निया शर्मा ने अर्जुन बिजलानी को नए घर की दी बधाई, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'यह ग्रैंड और स्टनिंग है'

टीवी की सबसे बोल्ड और फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विजेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, एक्टर अर्जुन बिजलानी गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं और इसी के साथ एक्टर ने अपने सपनों के घर में गणपति बप्पा का स्वागत भी किया है।  

निया

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट आलिया पति रणबीर संग गणेश चतुर्थी पर रात में काम से लौटीं घर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

इस खास मौके पर अर्जुन की दोस्त व एक्ट्रेस निया शर्मा भी मौजूद थीं। कुछ समय पहले ही अर्जुन ने अपने नए घर में जाने के बारे में बताया था और 30 अगस्त 2022 को वह अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। इस खास मौके की कुछ तस्वीरें निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। आइए आपको दिखाते हैं। 

arjun

पहले तो यह जान लीजिए कि 20 मई 2013 को अर्जुन बिजलानी ने नेहा स्वामी से शादी की थी। नेहा और अर्जुन एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे और कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। 21 जनवरी 2015 को कपल ने अपने बच्चे अयान बिजलानी का दुनिया में स्वागत किया था। 

arjun

(ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल ने EX-बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानें पूरा मामला)

कुछ समय पहले अर्जुन ने अपने सपनों के घर के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह अपने नए घर में जल्द शिफ्ट होने वाले हैं। उन्होंने कहा था, "मैं अपने नए घर में शिफ्ट हो रहा हूं, इसलिए इस साल यह त्योहार एक और कारण से मेरे लिए बहुत खास होने जा रहा है। गणेश चतुर्थी का उत्साह हर जगह दिखाई दे रहा है। मैं विश्वास की शक्ति में भरोसा करता हूं और मुझे लगता है कि बप्पा सभी की सुनते हैं, जैसे उन्होंने हमारी सुनी है।"

arju

अब बात करते हैं निया शर्मा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों के बारे में। दरअसल, एक्ट्रेस निया शर्मा और अर्जुन की काफी अच्छी दोस्ती है। निया शर्मा गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अर्जुन के घर पर मौजूद थीं, जहां से उन्होंने अर्जुन के घर की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अर्जुन के घर की कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं, जिससे यह बात तो साफ है कि अर्जुन का घर वाकई बेहद आलीशान और खूबसूरत है।

nia shamra

nia shamra

nia shamra

nia shamra

इन तस्वीरों के साथ निया शर्मा ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अर्जुन को उनके नए घर के लिए बधाई दी है। उन्होंने लिखा, ''गणपति बप्पा मोरया' अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी बिजलानी आपको आपके 'ड्रीम हाउस' के लिए बधाई हो .. यह बेहद भव्य और स्टानिंग है।"

nia

इससे पहले एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बप्पा के सामने सर झुकाते नज़र आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने एक नोट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ''मैं आज बहुत खुश हूं। आज ग्रह प्रवेश है और बप्पा को घर भी लाऊंगा, जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैंने इस घर के लिए कितनी मेहनत की थी। मुझे लगता है कि यही कारण था, बप्पा मेरे साथ ही आना चाहते थे और सबसे अच्छी बात यह है कि आज मेरा भी पसंदीदा दिन है। कुछ के लिए यह एक संयोग हो सकता है, लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं है। हर चीज के लिए भगवान का शुक्रिया है। मैं अपने सभी दोस्तों, परिवार और शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में रखा और मेरे सभी प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने मुझे वह बनाया जो मैं हूं। धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद'' 

arjun

वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल अर्जुन 'रविवार विद स्टार परिवार' को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा, वह बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' को भी होस्ट करते नज़र आएंगे। वहीं निया शर्मा की बात करें, तो वह जल्द ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आने वाली हैं।

arjun

(ये भी पढ़ें- माही विज ने भारती सिंह और कपिल शर्मा के साथ सेलिब्रेट किया गणेश चतुर्थी का पर्व, बच्चों संग की मस्ती)

खैर, आपको निया शर्मा द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis