'TMKOC' के 'बापूजी' उर्फ Amit Bhatt से नेटिजन ने पूछा- 'आप गुटखा खाते हैं?' एक्टर ने दिया सटीक जवाब

हाल ही में, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम अमित भट्ट से एक नेटिजन ने पूछा कि क्या वह गुटखा चबाते हैं, जिस पर एक्टर ने जो जवाब दिया, वह चर्चा में आ गया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'TMKOC' के 'बापूजी' उर्फ Amit Bhatt से नेटिजन ने पूछा- 'आप गुटखा खाते हैं?' एक्टर ने दिया सटीक जवाब

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' के पिता '​​बापूजी' का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) पिछले कई सालों से शो से जुड़े हुए हैं और फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। शो में उनकी और उनके बेटे 'जेठा' के बीच की नोक-झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में, अमित अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस को दिए जवाब के लिए सुर्खियों में आ गए हैं। चलिए आपको बताते हैं।  

अमित भट्ट ने गुटखा चबाने के सवाल पर दिया जवाब

दरअसल, मई 2023 में अमित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी पत्नी कृति भट्ट के साथ हिंदी डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में वह कह रहे थे, "40 के बाद स्त्री समझदार हो जाती है पर मुद्दे की बात तो ये है कि वो खुद को 40 की मानें तो ना?''

amit bhatt

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जहां उनके इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था, वहीं एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे एक ऐसा सवाल पूछा, जिस पर एक्टर ने जो जवाब दिया, वह चर्चा में आ गया। दरअसल, यूजर ने एक्टर से पूछा, "क्या आप गुटखा खाते हैं?" इस पर अमित ने एक सीधा जवाब दिया और कहा, ''हां''। अब उनके इस जवाब पर रिएक्शन का दौर शुरू हो गया है। 

amit bhatt

दरअसल, ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने 'गुटखा' खाने के लिए 'चंपक चाचा' (अमित भट्ट) की आलोचना की और उन्हें इससे होने वाली घातक स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में बताया। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने उन्हें दंत चिकित्सक को दिखाने की सलाह दी। हालांकि, नेटिजंस का एक वर्ग उनके 'सीधे और स्पष्ट' उत्तर की सराहना भी कर रहा था।

amit bhatt

अमित भट्ट ने कुछ अन्य टिप्पणियों पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की जो इतनी अच्छी नहीं थीं। जब उनके एक फैन ने सवाल किया, "ये सब इतने नकारात्मक कमेंट क्यों कर रहे हैं?" अमित ने जवाब दिया, "और कुछ काम नहीं है...फ्री हैं।"

amit bhatt

बता दें कि दिलीप जोशी (जेठालाल) की तरह ही अमित भट्ट भी शुरू से ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहे हैं। यह शो 2008 से सफलतापूर्वक चल रहा है। जहां कुछ लोग इस शो का हिस्सा बने हुए हैं, वहीं कई कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने हाल ही में शो छोड़ दिया है। इस लिस्ट में शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री, राज अनादकट और प्रिया आहूजा राजदा शामिल हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'बापू जी' की पत्नी? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

amit bhatt

फिलहाल, अमित भट्ट की इस जवाब पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis