नेहा पेंडसे ने कुछ इस अंदाज में किया अपने मंगेतर को न्यू ईयर विश, शेयर की बेहद दिलकश फोटो

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) आने वाली 5 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह बयास संग शादी करने जा रही हैं। ऐसे में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

नेहा पेंडसे ने कुछ इस अंदाज में किया अपने मंगेतर को न्यू ईयर विश, शेयर की बेहद दिलकश फोटो

लगता हैं इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक प्यार की हवा बह रही हैं तभी तो कोई आने वाले साल में शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं तो कोई दुनिया की परवाह न करते हुए खुलेआम अपने इश्क का परचम लहरा रहा हैं। अभी हमारे जहन से मलाइका और अर्जुन की किस करने वाली वाली तस्वीर ने होश पकड़ा ही था कि ये लो अब टीवी जगत की इस अभिनेत्री ने भी होशो-हवास भूल अपने हमनवां को प्यार का इकरार कर दिया है। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) हैं। जिन्होंने बेहद दिलकश अंदाज में अपने नए साल की शुरुआत की हैं। 

बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट और कपिल शर्मा की को-स्टार रह चुकीं नेहा पेंडसे के लिए न्यू ईयर की शाम बेहद खास थी और खास हो भी क्यों न वो अपने मंगेतर शार्दुल बायस के साथ जो थी। अब हसीन शाम हो और खूबसूरत सी दिलरुबा और साथ में कोई रोमांटिक तस्वीर न हो ऐसे कैसे हो सकता हैं। जी हां, इस शाम को यादगार बनाने के लिए नेहा ने शार्दुल को किस करते हुए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। ये तस्वीर जितनी खास थी उससे भी ज्यादा खास था इस तस्वीर पर लिखा गया बेहतरीन कैप्शन जो एक बार सिंगल लड़की को तो जरूर पढ़ना चाहिए जिससे उसे भी ये कमाल का आईडिया मिल सकें। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम नेहा पेंडसे के घर शुरु हुई शादी की तैयारियां, देखिए कैसे निभाती दिखीं पूजा की रस्में)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

जैसा की हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री नेहा पेंडसे इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वह बिजनेसमैन शार्दुल सिंह बयास से शादी करने जा रही हैं। हालांकि दोनों परिवारों के बीच अब शादी की रस्‍में भी शुरू हो चुकी हैं। जिसमें से हाल ही में हुईं ग्रहमुख पूजा की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों आने वाली 5 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

वहीं न्यू ईयर के जश्न में डूबे हुए नेहा ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वो शिमरी ब्लू ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, साथ ही उनके साथ शार्दुल बायस भी दिखाई दे रहे हैं। शेयर की हुई तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'क्योंकि ये सिंगल लड़की की आखिरी किस है- कैरी ब्रैडशॉ। (ये भी पढ़ें: बैचलर पार्टी में मोना सिंह का दिखा स्टाइलिश अवतार, दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए सामने आईं तस्वीरें)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बता दें कि नेहा ने सीरियल  'मे आई कम इन मैडम' में लीड रोल निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। उन्‍होंने साल 1990 में दूरदर्शन के सीरियल हसरतें से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। टीवी के अलावा वह मराठी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नेहा जल्द सिद्धार्थ मेनन के साथ मराठी फिल्म जून में नजर आएंगी। इतना ही नहीं एक समय ऐसा भी था जब नेहा को उनके बढ़ते हुए वजन की वजह से अल्टीमेटम दे दिया गया था। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया से शादी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, 'मैं अपनी जिंदगी के इस पड़ाव पर बहुत खुश हूं। मैं अपने सपनों के आदमी से शादी कर रही हूं और एक नए और बढ़िया परिवार का हिस्सा बनने जा रही हूं। वे बहुत अच्छे लोग हैं और मैं अपनी जिंदगी उनके साथ शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती। ये मेरी जिंदगी की अभी तक की सबसे बढ़िया फीलिंग हैं। मैं अपनी जिंदगी से जुड़े लोगों का शुक्रिया अदा भी नहीं कर कि उन्होंने इस समय को इतना खूबसूरत बनाया है। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी ने फिर किया माहिरा शर्मा पर वार, कहा- हक है मेरा)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

नेहा पेंडसे की शादी की तैयारियां आप सभी को कल से देखने को मिलेंगी। नेहा अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी करने वाली हैं। उनकी शादी पुणे में होगी। ये तीन दिन का सेलिब्रेशन होगा, जिसमें मेहंदी, संगीत और बाकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी। वैसे आप नेहा की शादी को लेकर कितना एक्ससाइटेड हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis