नेहा पेंडसे इस अंदाज में करेंगी शादी, बताया क्या है वेडिंग प्लान्स और कैसी चल रही हैं तैयारियां

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे (Neha Pendse) अगले साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं। यहां जानिए एक्ट्रेस की जुबानी क्या हैं उनके वेडिंग्स प्लान और कैसी चल रही हैं शादी की तैयारियां?

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

नेहा पेंडसे इस अंदाज में करेंगी शादी, बताया क्या है वेडिंग प्लान्स और कैसी चल रही हैं तैयारियां

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट और मे आई कमिंग मैडम शो की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) जल्द ही शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस अलगे साल 5 जनवरी को अपने मंगेतर शार्दुल व्यास (Shardul Byas) से शादी करेंगी। एक्ट्रेस की सगाई की खबरें जैसे ही सबके सामने आईं, वैसे ही उनके फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हो गए कि आखिर उनके शादी के क्या प्लान होने वाले हैं, शादी को लेकर किस तरह की तैयारियां चल रही हैं और कौन-कौन से मेहमान इस खास मौके पर शामिल होने वाले हैं? इन सभी सवालों का जवाब एक्ट्रेस हाल ही में देती हुईं नजर आईं हैं। नेहा ने एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत के दौरान अपनी शादी से जुड़ी कई बातों का जिक्र बातों ही बातों में किया हैं। 

नेहा पेंडसे से जब पूछा गया कि उनकी शादी की तैयारियां कैसी चल रही है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया, मैं दबाव में रहकर ही सबसे अच्छा काम करती हूं। यह मेरे जीवन का सबसे एक्साइटिंग फेस है क्योंकि मैंने अभी तक अपनी बेस्ट फिल्मों में से एक फिल्म के लिए हाल ही में शूटिंग की है और जल्द ही अगले महीने मैं अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण क्षण का अनुभव करने जा रही हूं। तो बिना किसी संदेह के यह मेरी लाइफ का सबसे अच्छे पार्ट में से एक हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, जब नेहा से सवाल किया गया कि हर लड़की अपनी शादी के लिए तमाम तरह के सपने देखती है, तो क्या उनके लिए भी ये पल ऐसा ही है? इस सवाल पर मुस्कुरातें हुए कहा, मैं बहुत ज्यादा सोशलाइज नहीं हूं और मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरी शादी स्पिंल तरीके से हो, लेकिन शार्दुल इस मामले में मुझसे बिल्कुल अलग हैं। वह सोशलाइज होना पसंद करते हैं। सच कहूं तो मेरी शादी मेरी उम्मीद से कई ज्यादा ग्रैंड होने वाली है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जब उनसे आगे सवाल किया गया कि आपने शार्दुल के साथ घर बसाने का फैसला कब और कहां किया? तो एक्ट्रेस ने बताया, मैं काफी समय से घर बसाने की योजना बना रही थी, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे अपने जीवनसाथी के रूप में कोई सही इंसान नहीं मिल पा रहा था। मैंने शादी करने के विचार पर लगभग हार मान ली थी क्योंकि मेरे मन में ये चीज साफ थी कि मैं किसी से तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक मैं उसके बारे में कंफर्म नहीं हो जाती। मैं इस मामले को बहुत गंभीरता से लेती हूं और मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में थी जो शादी जैसे मामले को समान रूप से गंभीरता से लें। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं शार्दुल को एक साल से ज्यादा वक्त से जानती हूं। असल में वो वहीं इंसान था जिसकी मुझे तलाश थी। शार्दुल ने शादी को लेकर मेरी पूरी धारणा बदल दी। जिस दिन हम मिले थे उसके बाद से वह मेरे बारे में बहुत निश्चित था और यही बात मुझे उसकी सबसे ज्यादा पसंद आई। क्योंकि आज के समय हर कोई आपको डेट करना चाहता है, लेकिन कोई भी कमिटमेंट नहीं देना चाहता है।  एक्ट्रेस ने बताया कि शार्दुल ने ही उन्हें सबसे पहले शादी के लिए प्रपोज किया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस से जब सवाल किया गया कि क्या शादी के बाद भी वो आगे काम करती रहेंगी? तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब हां में दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनसे और शार्दुल से ज्यादा उनके परिवार वाले इस शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। वहीं, एक्ट्रेस की एक ही ख्वाहिश है कि वो फुल मराठी स्टाइल में शादी करें। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बातों ही बातों में इस बात का भी खुलासा किया कि मेहमानों के लिए उन्होंने बेहद ही अलग तरह के इंतजाम किए हुए हैं। वो चाहती है कि जो भी उनकी शादी में शामिल हो उन्हें ऐसा लगे कि वो वेकेशन मनाने आए हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी में कोई भी ड्रेस कोड न रखने की बात कही है। जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी के वक्त वो और शार्दुल कोई डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे। तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो ऐसा कुछ भी नहीं करने वाली हैं। उन्हें ऐसा कुछ भी करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा कोई सेलेब्स नहीं आने वाला है केवल उनके करीबी दोस्त और रिश्ते ही इस शादी में शामिल होंगे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे इस बात की तो गारंटी है की जब नेहा पेंडसे दुल्हन बनेंगी तो बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आएंगी। क्या आपको भी है उनकी शादी का इंतजार तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis