नेहा कक्कड़ ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, किस करते नजर आए रोहनप्रीत

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने हनीमून के होटल रूम की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तो आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नेहा कक्कड़ ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, किस करते नजर आए रोहनप्रीत

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने पति और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ दुबई में अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पलों को बिता रही हैं। ये कपल अपना हनीमून पीरियड जमकर एंजॉय कर रहा है। इस बात की गवाही दे रही हैं, ‘नेहूप्रीत’ की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें और वीडियोज।

हाल ही में, नेहा ने हनीमून से जुड़ी और भी फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों पति-पत्नी की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को कपल गोल्स दे रही है। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया था रोमांस, लेकिन घर से बाहर आते ही हो गए अलग)

दरअसल, 18 नवंबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें ब्रेकफास्ट के समय की हैं, जिसमें ये एडोरेबल कपल एक-दूसरे के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान नेहा और रोहन दोनों ने ही ब्लैक कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। तस्वीरों में नेहा ब्लैक लॉन्ग ड्रेस और खुले बालों में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं, तो वहीं रोहन वेलवेट स्वेट शर्ट और पैंट्स में काफी हैंडसम लग रहे हैं। साथ ही, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पंजाबी सिंगर ने गले में गोल्डन चेन डाली हुई हैं। इसके कैप्शन में नेहा ने लिखा है, “ब्रेकफास्ट टेबल पर मस्ती @addressboulevard @addresshotels। हमारा लुक: मेरे द्वारा स्टाइल किया हुआ #NehuPreet”।

इसके साथ ही, दूसरे पोस्ट में नेहा अपने होटल रूम की ब्यूटीफुल डेकोरेशन दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कपल के बेड पर व्हाइट कलर की बेडशीट बिछी हुई देखी जा सकती है, जिसमें काफी क्रिएटिव तरीके से टॉवेल से दो हंसों का जोड़ा बनाया गया है। इसके साथ ही, बेड के किनारे पर गुलाब के फूल की पंखुड़ियां नजर आ रही हैं। इसके अलावा कपल के तकिए के पास बैलून से डेकोरेशन किया गया है, जो देखने में काफी प्यारा लग रहा है।

वहीं, दूसरी फोटो में रोहनप्रीत अपनी डार्लिंग वाइफ को किस करते हुए भी देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: 'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग शेयर की प्यारी तस्वीरें)

नेहा पहले भी शेयर कर चुकी हैं कई तस्वीरें 

इससे पहले भी नेहा ने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने हनीमून की कई फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कभी रोहन नेहा को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं, तो कभी ये एडोरेबल कपल बीच के किनारे रिलैक्स करता हुआ नजर आ रहा है। इसमें से एक तस्वीर में रेत पर लाल कार्पेट बिछा हुआ देखा जा सकता है, जिसमें ‘आई लव यू नेहा’ लिखा हुआ है, और उसके पीछे ये कपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में नेहा ने लिखा था, “हनीमून डायरीज”।

दुबई में ही मनाई थी दिवाली

दरअसल, शादी के 15 दिन बाद ये क्यूट कपल अपने हनीमून के लिए दुबई गया हुआ है। इससे पहले 15 नवंबर 2020 को दिवाली के त्यौहार पर नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें ये दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। इस तस्वीर में नेहा ने एक ब्लैक लॉन्ग ड्रेस के साथ एक एम्ब्रॉयडर्ड श्रग पहना हुआ था, वहीं रोहनप्रीत पिंक कलर के कुर्ते में अपनी वाइफ को कॉम्पिटिशन देते नजर आ रहे थे। साथ ही, इन तस्वीरों में दोनों का रोमांस साफ़ झलक रहा था। इसके अलावा होटल का खूबसूरत बैकग्राउंड इन तस्वीरों में चार-चांद लगा रहा था। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन फोटोज के कैप्शन में नेहा ने लिखा था, “हमारी एक-दूसरे के साथ पहली और बहुत स्पेशल दिवाली। आप सभी को हैप्पी दिवाली। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें।" (ये भी पढ़ें: लाडली बेटी तारा का मुंडन कराने जा रहे हैं जय भानुशाली, वीडियो शेयर कर कहा- 'कुछ टाइम बाद नो हेयर')

नेहा-रोहनप्रीत की शादी 

नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड और पॉपुलर सिंगर रोहनप्रीत के साथ एक ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से गुरूद्वारे में हुई थी, जिसके बाद देर रात उसी दिन ये दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। ‘नेहूप्रीत’ के भव्य शादी समारोह की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

फिलहाल, नेहा और रोहनप्रीत की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। तो आपको इस कपल के हनीमून की लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? कमेंट सेक्शन में हमें ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis