नेहा कक्कड़ ने मनाई पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी, पति रोहनप्रीत ने सास-ससुर को ऐसे दी बधाई

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नेहा कक्कड़ ने मनाई पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी, पति रोहनप्रीत ने सास-ससुर को ऐसे दी बधाई

किसी भी सफल व्यक्ति के पीछे उसका माता-पिता का अमूल्य योगदान छिपा रहता है। मां-बाप ही हैं, जिनकी प्रेरणा और आर्शीवाद से वह बुलंदियों को छू रहा होता है। बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सफलता के पीछे भी उनके पैरेंट्स का ही हाथ है। यही वजह है कि सिंगर अपने पैरेंट्स के हर एक स्पेशल मोमेंट्स को सेलिब्रेट करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में, नेहा कक्कड़ के माता पिता ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। इस खास मौके पर सिंगर, उनके भाई टोनी कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़ और पति रोहनप्रीत सिंह ने घर पर ही अपने पैरेंट्स की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया। आइए आपको दिखाते हैं सेलिब्रेशन की फोटोज।

Neha Kakkar

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पोस्ट्स के जरिए अपनी मम्मी-पापा को एनिवर्सरी विश की है। पहले पोस्ट में सिंगर ने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। वहीं, दूसरी पोस्ट में नेहा ने अपने पैरेंट्स के साथ क्लिक की गई कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। 

इन दोनों पोस्ट्स को साझा करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, ''एनिवर्सरी की बहुत-बहुत बधाई हो आप दोनों को!! जितना प्यार आप दोनों ने दिया है हमेशा, उतना प्यार हम कभी शायद ना दे पाएं..। बस यही प्रार्थना है माता रानी से कि आप दोनों हमेशा खुश रहें!!''

Neha Kakkar

(ये भी पढ़ें- एक्टर शहीर शेख ने वाइफ रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये थोड़ा जल्दी है')

नेहा कक्कड़ के अलावा उनके पति रोहनप्रीत ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सास-ससुर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही रोहनप्रीत ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी एनिवर्सरी मम्मा जी पापा जी!! आप हमेशा साथ रहें, खुश रहें और स्वस्थ रहें।''  

वहीं, टोनी कक्कड़ ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पैरेंट्स के साथ मुस्कुराते हुए कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी एनिवर्सरी मम्मा-पापा। ️आज वो दिन है जब ये सब शुरू हुआ था..17 मई।''

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन में पहनी 4 हजार रुपये की ड्रेस, देखें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक)

मदर्स डे पर नेहा ने मां के लिए था खास मैसेज

इसके पहले, नेहा कक्कड़ ने 09 मई 2021 यानी मदर्स डे पर अपनी शादी की कई सारी अनदेखी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। पहली तस्वीर सिंगर की हल्दी सेरेमनी की हैं, जिसमें नेहा अपनी मां व बहन सोनू कक्कड़ के साथ येलो आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी और तीसरी फोटो में वो अपनी सासू मां के संग डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। वहीं, कुछ अन्य तस्वीरों में वो अपने फैमिली मेंबर्स के साथ एंजॉय कर रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा था, “उन सभी महिलाओं को हैप्पी मदर्स डे, जिन्होंने मुझे एहसास दिलाया कि मैं हमेशा एक लिटिल गर्ल हूं। लव यू मां। दुनिया में सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे।”

नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी

आइए अब नेहा और रोहनप्रीत की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। नेहा और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात सॉन्ग ‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। रोहनप्रीत ने जब नेहा कक्कड़ को प्रपोज किया था, तो नेहा ने ये कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि वह अब सीधा शादी करना चाहती हैं। वहीं, प्यार में पागल रोहनप्रीत ने भी नेहा से शादी करने के लिए हां कर दिया था। इसके बाद दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को एक ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से दिल्ली के एक गुरूद्वारे में हुई थी, इसके बाद उसी दिन देर रात दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत दुबई हनीमून पर गए थे। यहां से भी दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं, जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

(ये भी पढ़ें- गौहर खान को नई नवेली दुल्हन वाला आया फील, तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस)

Neha Kakkar

फ़िलहाल, ये तो साफ है कि नेहा कक्कड़ अपने पैरेंट्स पर जान छिड़कती हैं। तो आपको सिंगर के माता-पिता के वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Neharohanpreetsingh)
BollywoodShaadis