भाई टोनी की दुल्हन ढूंढने बिग बॉस के घर पहुंची नेहा कक्कड़, जानें किसे बनाएंगी अपनी भाभी!

सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी शादी के बाद अब अपने भाई टोनी कक्कड़ की दुल्हन की तलाश में रियलिटी शो बिग बॉस 14 में शिरकत करने वाली हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं इसका मजेदार वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाई टोनी की दुल्हन ढूंढने बिग बॉस के घर पहुंची नेहा कक्कड़, जानें किसे बनाएंगी अपनी भाभी!

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' इन दिनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इसी क्रम में इस वीकेंड का वार में 'बिग बॉस' के घर में कई मेहमान नजर आने वाले हैं, जिसमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, काम्या पंजाबी, देवोलीना भट्टचार्जी, अर्शी खान, राहुल महाजन और कश्मीरा शाह जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। वहीं अपने शो में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ शिरकत करने वाली हैं। खास बात ये है कि, शो में नेहा अपने भाई टोनी के लिए दुल्हन की तलाश करने आ रही हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh

दरअसल, शो का एक अपकमिंग प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी के साथ नजर आती हैं। यहां वो फीमेल कंटेस्टेंट्स से पूछती हैं, 'कौन बनेंगी मेरी भाभी।' इसके बाद सभी फीमेल कंटेस्टेंट टोनी को रिझाने में लग जाती हैं। इसमें निक्की तंबोली, पव‍ित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन अपनी परफॉर्मेंस से टोनी और नेहा कक्कड़ को इंप्रेस करने की कोश‍िश करती हैं। निक्की, टोनी को रिझाने की कोश‍िश करते हुए कहती हैं- 'मैं बाहर आकर सबसे पहले आप से ही मिलूंगी।' 

व​हीं, पव‍ित्रा और जैस्मिन भी डांस करके शो के गेस्ट्स को खुश करने की कोश‍िश करती हैं। यही नहीं प्रोमो के अंत में तीनों के बीच के विजेता की भी झलक दिखाई गई है। जिसमें टोनी अपने गले में और जैस्मिन अपने गले में वरमाला डालते नजर आती हैं। इस वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये वीकेंड का वार बहुत ही मजेदार होने वाला है। इस प्रोमो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने खरीदा 32 करोड़ का अपार्टमेंट! बनेंगी बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की पड़ोसी)

ध्यान रहे कि, नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड और पॉपुलर सिंगर रोहनप्रीत के साथ एक ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से गुरूद्वारे में हुई थी, जिसके बाद देर रात उसी दिन ये दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। ‘नेहूप्रीत’ के भव्य शादी समारोह की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ड्रेस का कलर बिल्कुल एक जैसा पेस्टल पिंक के शेड्स वाला था। नेहा के लहंगे में गोल्डन बॉर्डर के साथ हैवी एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था, साथ ही हैवी गोल्डन मांग टीके और चोकर नेकपीस ने उनके लुक को और भी ज्यादा निखारा था। वहीं, रोहनप्रीत भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। कुल मिलाकर दोनों नए कपल के रूप में बेहद ही क्यूट लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के बर्थडे पर शेयर की ख़ास तस्वीरें, लिखा- 'नहीं पता आपके बिना क्या करूंगी')

नेहा और रोहन हनीमून मनाने गए थे दुबई

जितना सिंगर नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। उससे कहीं ज्यादा कपल के हनीमून वाली तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया था। ये कपल हनीमून सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गया हुआ था। जहां से इस कपल ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें: नानी बनने पर फूली नहीं समा रहीं हेमा मालिनी, कहा- ‘धरम जी कहते हैं हमारी फुलवारी बड़ी हो रही है

फिलहाल, अपनी शादी के बाद अब नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी की दुल्हन की तलाश में निकल पड़ी हैं। तो अब देखना होगा कि आख‍िर नेहा किसे अपनी भाभी बनाती हैं? तो क्या आप बिग बॉस देखते हैं या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis