नेहा कक्कड़ की सगन सेरेमनी का वीडियो आया सामने, 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग पर जमकर नाचा कपल

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ की सगन सेरेमनी का एक प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नेहा कक्कड़ की सगन सेरेमनी का वीडियो आया सामने, 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग पर जमकर नाचा कपल

फेमस पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जिंदगी की नई पारी शुरु होने में अब महज कुछ ही समय का वक्त बचा हुआ है, क्योंकि आज यानी 24 अक्टूबर 2020 को वो पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Roahanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी कड़ी में नेहा की सगन सेरेमनी की एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में डास करता हुआ नजर आ रहा है।

Neha Kakkar And Rohanpreet's Wedding Desserts Have Their Picture On It, Sister, Sonu Shares A Video

नेहू-प्रीत की सगन सेरेमनी का वो प्यारा वीडियो देखें, उससे पहले आप नेहा की हल्दी सेरेमनी की फोटो व वीडियो देख लीजिए। दरअसल, 'nehu_obsession' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से नेहा की हल्दी की कुछ वीडियो शेयर की गई थी। इस पहली वीडियो में आप नेहा कक्कड़ को एंट्री करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही वो ढोल पर डांस करती हुई भी देखी जा सकती हैं। इस मौके पर उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ व परिवार के बाकी लोग नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में भी ढोल बज रहा है, और नेहू का पूरा परिवार इस खुशी के मौके पर जमकर डांस कर रहा है। नेहा के माता-पिता भाई टोनी कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़ व खुद होने वाली दुल्हन नेहा कक्कड़ यहां जमकर डांस करती हुई देखी जा सकती है। इस मौके पर सभी ने एक जैसी पीले कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

इसके अलावा 23 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की थी, जिनमें नेहा और रोहनप्रीत ने कलर कोऑर्डिनेट आउटफिट पहने हैं। इन तस्वीरों में नेहा पीले कलर की साड़ी व ब्लाउज में बेहद प्यारी लग रही हैं, साथ ही उन्होंने फ्लावर ज्वैलरी कैरी की है, जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है। वहीं, होने वाले दूल्हे राजा रोहनप्रीत सिंह भी कम हैंडसम नहीं लग रहे। रोहनप्रीत ने हल्दी सेरेमनी के लिए पीला कुर्ता, व्हाइट पजामा और व्हाइट पगड़ी के साथ मल्टी कलर की शॉल कैरी की थी। नेहा और रोहनप्रीत ने साथ में रोमांटिक पोज भी दिए, और दोनों कपल गोल्स देते हुए भी देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग पूल में की जमकर मस्ती, वीडियो ने जीता फैंस का दिल)

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

Neha Rohanpreet Haldi

चलिए अब बात करते हैं कपल के सगन सेरेमनी के वीडियो की। दरअसल, नेहा और रोहनप्रीत के सगन सेरेमनी का एक प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसे 'विरल भयानी' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत को अपने न्यू सॉन्ग 'नेहू दा व्याह' पर लिप सिंग और एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में नेहा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। नेहू के हाथ में नई दुल्हन के पहने जाने वाली लाल चूडियों का सेट देखा जा सकता है। साथ ही नेहा ने लाल लहंगे के साथ एक सफेद शर्ट पहनी है, जो उनके लुक को आरमदायक और खूबसूरत बना रही है। दूसरी ओर, रोहनप्रीत ने सिर पर लाल रंग की पगड़ी और एक सफेद सूट पहना हुआ है। दोनों अपने सगन समारोह के हर पल का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या ये ज्वैलरी पहनेंगी नेहा शादी में?

इसके अलावा नेहा की शादी की ज्वैलरी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी देखी जा रही है। इस तस्वीर में नेहा की शादी के दिन पहनने वाली ज्वैलरी दिखाई गई है। इस फोटो के मुताबिक, नेहा अपनी शादी में यही ज्वैलरी पहनने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: चाची टीना अंबानी ने आकाश व ईशा अंबानी को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर बताया बचपन में कैसे थे वो)

ये हैं मेहंदी सेरेमनी की फोटोज

वहीं, इससे पहले नेहा की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई थी, जिन्हें 'Raju Mehandi' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। इंस्टा स्टोरी पर जो फोटोज शेयर की गई थी, उनमें देखा जा सकता है कि नेहा को मेहंदी लगाई जा रही है। तस्वीरों में नेहा आराम से सोफे पर बैठी हुई हैं, और कुछ लोग उनके हाथों पर मेहंदी लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में लिखा है कि, ये नेहा की मेहंदी की फोटोज हैं।

रोके में जमकर नाची नेहा

20 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रोके का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनके होने वाले पति रोहनप्रीत नेहू का हाथ पकड़े हुए चलते नजर आ रहे हैं। जहां, नेहा वीडियो में पिंक कलर की ड्रैप साड़ी पहने और हाथ में नेट स्टॉल लिए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तो वहीं, रोहनप्रीत पिंक कलर की पगड़ी और शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोहन और नेहा को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बर्थडे पर कहा 'बेवकूफ', शेयर की ये खास फोटो

इसके पहले 19 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रोहनप्रीत नेहा का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा की गोद में ढेर सारे गिफ्ट के साथ एक बैग रखा हुआ है, तो वहीं रोहनप्रीत के परिवारवाले हाथों में लिफाफा लिये नजर आ रहे हैं। नेहा के इस वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, ये वीडियो तब का है जब रोहनप्रीत ने नेहा को अपनी फैमिली से मिलवाया था। कैप्शन में नेहा ने लिखा था, "वो दिन, जब उन्होंने मुझे अपने मम्मी पापा और परिवार से मिलवाया था। ढेर सारा प्यार रोहनप्रीत।"

फिलहाल, नेहा और रोहनप्रीत की शादी होने में अब महज कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। ऐसे में हर किसी को इस शादी का बेसब्री से इंतजार है। नेहू प्रीत की शादी की वीडियो व फोटोज देखने के लिए आप हमसे जुड़े रह सकते हैं। वैसे, आपको नेहा की सगन सेरेमनी की वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Neha KakkarRohanpreet SinghDeepika S Deep Clicks Viralbhayani
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.