नीतू कपूर का ऋषि कपूर से इस गाने के दौरान हो गया था ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो कोलाज शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नीतू कपूर का ऋषि कपूर से इस गाने के दौरान हो गया था ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

जिंदगी में कभी-कभी हम एक ऐसे कपल से मिलते हैं, जो हमारा फिर से प्यार में विश्वास जगा देते हैं। एक ऐसी ही एवरग्रीन जोड़ी एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और उनके दिवंगत हसबैंड ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की थी। बॉलीवुड के ‘चॉकलेट बॉय’ कहे जाने वाले ऋषि कपूर का चार्म ही अलग था। लड़कियां उन्हें लव लेटर्स लिखा करती थीं और उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती थीं। लेकिन हैंडसम ऋषि एक्ट्रेस नीतू सिंह की ब्यूटी और मासूमियत देखकर पिघल गए थे। दोनों की लव स्टोरी में कई रुकावटें आईं, लेकिन फिर भी उन्होंने एक साथ रहने के लिए हर चीज फेस की। हाल ही में, नीतू ने अपना और अपने हसबैंड का एक वीडियो कोलाज शेयर किया है, जिसमें दोनों ने अपने ब्रेकअप की बात बताई है।

Rishi Kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऋषि के निधन के 1 महीने बाद नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने हसबैंड की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था। नीतू ने लिखा था, “शीरो मुझे गुडबाय करते हुए मेरे लिए अच्छी किस्मत की दुआ करो। यहां मैं अपने रास्ते पर आंसू के साथ नहीं ख़ुशी के साथ अब चल रही हूं। मुझे ख़ुशी देना जो मैं कुछ समय के लिए अपने पास रख सकूं, अपने दिल में जब मैं कही दूर जाऊं।” (ये भी पढ़ें: सतीश कौशिक ने बेटी वंशिका संग शेयर की तस्वीर, कहा, 'हम कोविड से रिकवर हो रहे हैं')

Rishi Kaapoor

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो कोलाज। दरअसल, हाल ही में नीतू कपूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में नजर आई थीं, जहां उन्होंने ऋषि कपूर से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया था। नीतू ने उस टाइम को याद किया था, जब उन दोनों का ‘झूठा कहीं का’ गाने के दौरान ब्रेकअप हो गया था। 30 मार्च 2021 को नीतू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो का कोलाज शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि यही सेम चीज एक बार ऋषि कपूर ने भी एक इवेंट फैंस को बताई थी। वीडियो में ऋषि कपूर कह रहे हैं, “झूठा कहीं का, जो गाना था। उस दौरान मैं और नीतू बिल्कुल बात नहीं कर रहे थे। हमारा झगड़ा हो गया था, लड़ाई हो गयी थी। चार दिन लगे गाना पिक्चराइज करने में, और एक दिन ना उसने बात की और ना मैंने उससे बात की। लेकिन जब आप पर्दे पर देखेंगे तो लगेगा कि ये बिल्कुल प्यार में हैं और कुछ हुआ ही नहीं है।”

इस कोलाज में नीतू ने अपना वर्जन भी दिखाया है, जो उन्होंने ‘इंडियन आयडल 12’ के सेट्स पर शेयर किया था, जहां उन्होंने कहा था, “झूठा कहीं का, जीवन के हर मोड़ पे गाने में हम डांस कर रहे हैं, बड़े खुश हो रहे हैं। लेकिन वास्तव में हमारा ब्रेकअप हो गया था। मेकअप रूम में रो रो के मेरी बुरी हालत थी। मेरा डॉक्टर आया हुआ था, मेरे को इंजेक्शन मार रहा था।” इस वीडियो कोलाज के कैप्शन में नीतू ने लिखा, “हम दोनों के द्वारा अलग-अलग ओकेजन पर सेम स्टोरी बताई गई। #indianidol12।” (ये भी पढ़ें: शाहरुख़ खान बच्चों की देखभाल करने में गौरी खान की करते हैं मदद, वाइफ ने इंटरव्यू में कही ये बात)

इससे पहले, 2 मई 2020 को नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट के जरिए ऋषि को श्रद्धांजलि दी थी। नीतू ने बेहद कम शब्दों में अपने दिल का हाल बयां करते हुए सभी को इमोशनल कर दिया था। नीतू ने ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "हमारी कहानी का अंत"।

Rishi Kapoor

ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को ऐसे किया था प्रपोज 

वहीं, 'सोनी टीवी’ द्वारा ‘इंडियन आइडल’ के कई प्रोमो वीडियोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर किए गए थे, जिसमें नीतू कपूर अपने कई पुराने किस्से सुनाती हुई नजर आ रही हैं। इस शो में पहुंचकर नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की प्यारी सी लव स्टोरी का जिक्र भी किया था। नीतू कपूर ने शो में ऋषि कपूर के प्रपोजल के बारे में बताया था, जो काफी अनोखा था। एक्ट्रेस ने बताया था कि ऋषि कपूर ने उन्हें टेलीग्राम के जरिए प्रपोज किया था। शो में नीतू कपूर ने कहा था कि, ‘वह शूटिंग की वजह से पेरिस में थे और मैं उन दिनों कश्मीर में शूटिंग कर रही थी। एक दिन अचानक मुझे एक टेलीग्राम मिला, जो ऋषि ने भेजा था। उस टेलीग्राम में लिखा था कि वह मुझसे प्यार करते हैं और उन्हें मेरी बहुत याद आती है।’ (ये भी पढ़ें: करीना कपूर और उनके बेबी से मिलने पहुंची चाची नीतू, बुआ रीमा और बहन रिद्धिमा, देखें फोटो)

फिलहाल, भले ही ऋषि कपूर आज हमारे बीच न हो, लेकिन नीतू आज भी उन्हें बेहद मिस करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis