जब Neeta Lulla को डिजाइन के लिए चुनने पर Sridevi पर भड़क गए थे Yash Chopra, कहा था- 'ये क्या..'

हाल ही में, फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला ने याद किया कि कैसे निर्देशक यश चोपड़ा ने फिल्म 'चांदनी' में कॉस्ट्यूम डिजाइन करने के लिए उन्हें चुनने पर उनके सामने ही श्रीदेवी को फटकार लगाई थी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Neeta Lulla को डिजाइन के लिए चुनने पर Sridevi पर भड़क गए थे Yash Chopra, कहा था- 'ये क्या..'

मशहूर फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला (Neeta Lulla) ने 90 के दशक में बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपना सफर तय किया, जब कपड़े डिजाइन करना स्थानीय दर्जी (टेलर) तक ही सीमित था। वह डॉक्टर्स और पढ़े-लिखे लोगों के परिवार से आती हैं, लेकिन पढ़ाई में उनका मन नहीं लगा, तो उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। हालांकि, उनकी जर्नी आसान नहीं थी, नीता लुल्ला ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में याद किया कि कैसे निर्देशक यश चोपड़ा एक फिल्म में कॉस्ट्यूम डिजाइन करने के लिए उन्हें चुनने पर श्रीदेवी पर भड़क गए थे।

नीता लुल्ला ने याद किया कि कैसे यश चोपड़ा को विश्वास नहीं था कि वह एक सूट कर सकती हैं डिजाइन

हाल ही में, यूट्यूब चैनल 'वाइपिंग आउट द नॉर्म' के साथ एक इंटरव्यू में नीता लुल्ला ने याद किया कि श्रीदेवी चाहती थीं कि वह उनकी फिल्म 'चांदनी' के लिए ड्रेसेस डिजाइन करें। इसलिए, उन्होंने यश चोपड़ा के साथ एक मीटिंग की थी। हालांकि, जाने-माने निर्देशक उन्हें देखकर नाखुश दिखे थे और उन्होंने श्रीदेवी को फटकार लगाई थी, क्योंकि उन्हें लगा था कि वह भारतीय कपड़े डिजाइन नहीं कर सकतीं। 

neeta

उस पल को याद करते हुए नीता ने साझा किया, "उन्होंने मेरे सामने उन्हें फटकार लगाई। मैं अपने रेगुलर वर्क क्लॉथ में थी, जो एक सूट था। उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा, 'तुमको देसी कपड़े बनाने आते हैं।' मैंने उनकी तरफ देखा, पहले तो मैं हक्की-बक्की रह गई, मुझे नहीं पता था कि क्या कहूं, मैं चुप रही, फिर उन्होंने श्रीदेवी को फोन किया और कहा, 'तुमने इस लड़की को भेज दिया, ये तो सूट में आई है इसको 'पता भी होगा कि कपड़े कैसे बनेंगे।' मुझे नहीं पता कि आगे क्या बातचीत हुई थी।"

neeta

फैशन डिजाइनर ने याद किया कि कैसे यश चोपड़ा फिल्म 'चांदनी' में उनका काम देखकर खुश हुए थे। बाद में उन्होंने 'लम्हे' और 'डर' जैसी फिल्मों में साथ काम किया। उन्होंने एक और किस्सा याद किया, जिसमें यश चोपड़ा ने उन्हें एक गाने के लिए आखिरी मिनट में एक आउटफिट डिजाइन करने के लिए कहा था। इसके लिए उन्हें दोपहर 12 बजे कॉल आया और उन्होंने ड्रेस बनाने को कहा और 2:30 बजे तक ड्रेस बनकर तैयार हो गई थी।

जब नीता लुल्ला ने की ऐश्वर्या राय की वेडिंग साड़ी के बारे में की थी बात

इससे पहले, 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ बातचीत में नीता लुल्ला से ऐश्वर्या राय की शादी के लिए उनके प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया था। उन्होंने यह साफ कर दिया था कि क्या दावे के मुताबिक उनकी साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए थी। नीता ने कहा था कि ये सब अफवाहें हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने ऐश्वर्या की शादी की साड़ी की कीमत लाखों में होने की अफवाहों को हंसी में उड़ा दिया था। उन्होंने कहा था, "वास्तव में? आप इसके चक्कर में पड़ गए?”

neeta

 Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai की शादी की अनदेखी तस्वीरें: देखें 'मेहंदी' से रस्मों तक की झलकियां

फिलहाल, नीता लुल्ला के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.