बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी को अवार्ड मिलने पर इस अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी के लिए एक पोस्ट डेडीकेट किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी को अवार्ड मिलने पर इस अंदाज में दी बधाई

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अक्सर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezan Jaffrey) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं, जिसके चलते दोनों के लव अफेयर के कयासों से मीडिया में इस रूमर्ड कपल की खबरें टॉप पर बनी रहती हैं। हाल ही में, नव्या ने मीजान को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

उसके पहले ये जान लीजिए कि, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है। (ये भी पढ़ें: शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, दिखी सुहाना-नव्या-खुशी-अनन्या की खूबसूरत बॉन्डिंग)

अब आपको बताते हैं नव्या के मीजान को लेकर किए गए पोस्ट के बारे में। दरअसल, जाफरी को हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ में बेस्ट परफॉरमेंस देने के चलते एक अवार्ड से सम्मानित किया गया था। मीजान ने अपने प्राइज के साथ एक तस्वीर में पोज किया है और लिखा, “इसके लिए शुक्रिया। ये भी मलाल फैंस के लिए है। #bestdebutantperformer।” इसके साथ ही, अपने कैप्शन में मीजान ने हार्ट की इमोजी भी बनाई है।

मीजान की इसी लेटेस्ट पोस्ट को नव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर करते हुए लिखा, “बधाई हो”। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने यूनिक तरीके से हाथों में लिखवाया था नताशा दलाल का नाम, मेहंदी आर्टिस्ट वीणा ने किया शेयर)

इससे पहले, नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में रेस्टोरेंट में बैठी नव्या ब्लैक आउटफिट के साथ नेक पीस और खुले बालों में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ ही, उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट उनके फैंस का दिल जीत रहे हैं। नव्या के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान उनके ‘रूमर्ड बॉयफ्रेंड’ मीजान के कमेंट ने खींचा था। मीजान ने नव्या की इस पोस्ट पर खूबसूरत कमेंट करते हुए सवाल किया था, ‘Wow, मैं आश्चर्यचकित हूं कि किसने ये फोटो ली।’ वहीं, एक्टर के इस कमेंट का जवाब देते हुए नव्या ने लिखा था, ‘पर्सनल फोटोग्राफर।’

अगर मीजान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो ये एक्टर अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आएगा। इस फिल्म में उनके अलावा परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और प्रनिथा सुभाष भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म शुरुआत में पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। (ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने अली से किया था प्यार का इजहार, एक्ट्रेस की मां ने कहा- 'कम लोग उसे पसंद आते हैं')

फिलहाल, मीजान और नव्या के अफेयर के रूमर्स फैलाए जाते हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे को डेट करने की खबर को झूठा बताते हैं। खैर! अब ये तो वही जानते हैं कि दोनों के दरमियान क्या चल रहा है। वैसे आपको दोनों की केमिस्ट्री कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-navyananda)
BollywoodShaadis