नव्या नंदा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी को किया बर्थडे विश, एक्टर का आया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नव्या नंदा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी को किया बर्थडे विश, एक्टर का आया ये रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अक्सर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezan Jaffrey) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं, जिसके चलते दोनों के लव अफेयर के कयासों से मीडिया में इस रूमर्ड कपल की खबरें टॉप पर बनी रहती हैं। आज यानी 09 मार्च 2021 को मीजान अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर नव्या ने ख़ास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

नव्या नवेली नंदा ने शेयर की 'डेट' की तस्वीरें, 'रूमर्ड बॉयफ्रेंड' मीजान जाफरी ने किया ऐसा कमेंट

उसके पहले ये जान लीजिए कि, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है। (ये भी पढ़ें: जेठ-जेठानी मुकेश और नीता अंबानी को टीना अंबानी ने विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा स्पेशल नोट)

अब आपको दिखाते हैं नव्या ने मीजान को कैसे बर्थडे विश किया है। दरअसल, आज यानी 09 मार्च 2021 को मीजान के जन्मदिन के मौके पर नव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मीजान की काफी ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में मीजान को एक लाइट शो के दौरान पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में आर्ट गैलरी नजर आ रही है और काफी सारे चमकते सितारे भी एक्टर के पीछे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो पर नव्या ने लिखा, हैप्पी बर्थडे @meezaanj।”

इसके बाद बर्थडे बॉय मीजान ने नव्या की इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट करते हुए उस पर ब्लैक हार्ट की इमोजी बनाई है। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने शेयर की बहन करीना और मां बबीता की अनदेखी तस्वीर, बेबो के साथ खेलती दिखीं एक्ट्रेस)

जाफरी को हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ में बेस्ट परफॉरमेंस देने के चलते एक अवार्ड से सम्मानित किया गया था। मीजान ने अपने प्राइज के साथ एक तस्वीर में पोज करते हुए 29 जनवरी 2021 को लिखा था, “इसके लिए शुक्रिया। ये भी मलाल फैंस के लिए है। #bestdebutantperformer।” इसके साथ ही, अपने कैप्शन में मीजान ने हार्ट की इमोजी भी बनाई थी। मीजान की इस पोस्ट को नव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर करते हुए लिखा था, “बधाई हो”।

वहीं, 16 जनवरी 2021 को नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में रेस्टोरेंट में बैठी नव्या ब्लैक आउटफिट के साथ नेक पीस और खुले बालों में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ ही, उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट उनके फैंस का दिल जीत रहे हैं। नव्या के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान उनके ‘रूमर्ड बॉयफ्रेंड’ मीजान के कमेंट ने खींचा था। मीजान ने नव्या की इस पोस्ट पर खूबसूरत कमेंट करते हुए सवाल किया था, ‘Wow, मैं आश्चर्यचकित हूं कि किसने ये फोटो ली।’ वहीं, एक्टर के इस कमेंट का जवाब देते हुए नव्या ने लिखा था, ‘पर्सनल फोटोग्राफर।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट लीजा हेडन ने बताया अपने तीसरे बेबी का जेंडर, फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

फिलहाल, मीजान और नव्या के अफेयर के रूमर्स फैलाए जाते हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे को डेट करने की खबर को झूठा बताते हैं। खैर! अब ये तो वही जानते हैं कि दोनों के दरमियान क्या चल रहा है। वैसे, आपको नव्या का मीजान के लिए किया गया बर्थडे विश का तरीका कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)  
BollywoodShaadis