Navjot Singh Sidhu के बेटे Karan ने मां की इच्छा पूरी करने के लिए की सगाई, फैमिली ने किया गंगा स्नान

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में अपने बेटे करण सिद्धू की होने वाली दुल्हन इनायत रंधावा से सभी को परिचित कराया है। इसके साथ ही बेटे की सगाई की भी जानकारी दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Navjot Singh Sidhu के बेटे Karan ने मां की इच्छा पूरी करने के लिए की सगाई, फैमिली ने किया गंगा स्नान

'कांग्रेस' पार्टी के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और उनका पूरा परिवार सातवें आसमान पर है, क्योंकि उनके बेटे करण सिद्धू ने अपने प्यार इनायत रंधावा से सगाई कर ली है। क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपनी होने वाली बहू के लिए एक प्यारा नोट लिखा है। 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने साल 1991 में पत्नी नवजोत कौर से सीक्रेट तरीके से शादी की थी। बाद में दोनों दो बच्चों (बेटा करण सिद्धू और बेटी राबिया सिद्धू) के माता-पिता बने। राजनेता का परिवार सादगी भरा जीवन जीना पसंद करता है। हालांकि, कभी-कभी वे भी अपने जीवन के चौंकाने वाले अपडेट साझा करते हैं।

Navjot Singh Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू ने बेटे करण की सगाई की तस्वीरें कीं शेयर

26 जून 2023 को अपने ट्विटर हैंडल पर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बेटे करण सिद्धू की होने वाली दुल्हन इनायत रंधावा के साथ पारंपरिक सगाई समारोह की शानदार तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में सिद्धू अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, बेटी राबिया, बेटे करण और होने वाली बहू इनायत रंधावा के साथ पोज देते नजर आए। साथ ही नवजोत ने एक भावुक नोट भी लिखा और बताया कि उनके बेटे ने अपनी मंगेतर के साथ सगाई कर ली है।

siddhu

इसके अलावा, राजनेता ने बताया कि कैसे उनके बेटे ने आखिरकार अपनी मां के सपनों को पूरा किया। नवजोत ने अपने कैप्शन में लिखा, ''बेटा अपनी प्यारी मां की सबसे बड़ी इच्छा का सम्मान करता है। इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन मां गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत, हमारी होने वाली बहू इनायत रंधावा से परिचय करा रहा हूं। उन्होंने वादों को एक्स्चेंज किया है।''

siddhu

तस्वीरों में नवजोत सिंह सिद्धू के चेहरे पर ससुर बनने की खुशी साफ झलक रही थी। इसके अलावा, हम पवित्र गंगा से आशीर्वाद लेने के लिए कांग्रेस नेता के परिवार द्वारा किए जाने वाले पारंपरिक अनुष्ठानों की भी एक झलक देख सकते हैं। हम परिवार के पास पवित्र नदी में अर्पित की गई मालाएं और फल देख सकते हैं, जहां उन्होंने दुर्गा अष्टमी के मौके पर डुबकी लगाई थी।

siddhu

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर का चल रहा कैंसर का इलाज

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर भी कुछ समय के लिए राजनीति में एक्टिव थीं, लेकिन एक राजनीतिक नेता के रूप में उनका करियर थोड़े समय के लिए ही था। मार्च 2023 में स्टेज 2 कैंसर का पता चलने के बाद वह वर्तमान में कैंसर का इलाज करा रही हैं। तब से, नवजोत अपनी पत्नी के लिए ताकत के स्तंभ की तरह खड़े हैं।

siddhu

हाल ही में, 25 जून 2023 को राजनेता ने अपनी पत्नी का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह सिर मुंडाए हुए और बिस्तर पर लेटी हुई थीं। उन्हें एक अस्पताल में कीमोथेरेपी से गुजरते हुए देखा गया था। वीडियो शेयर करते हुए नवजोत ने लिखा था, ''दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। उनके दृढ़ संकल्प को वरयाम सिंह अस्पताल (यमुनानगर) में डॉ0 रूपिंदर बत्रा (पूर्व टाटा मेमोरियल ऑन्कोलॉजिस्ट) द्वारा सहायता प्रदान की गई है।''

नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्नी नवजोत की पहली कीमोथेरेपी का किया था खुलासा 

इससे पहले 12 मार्च 2023 को नवजोत कौर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपना पहला कीमोथेरेपी सेशन लेती नजर आ रही थीं। वीडियो में उन्हें बिस्तर पर आराम करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक नर्स की देखरेख में उन्हें आईवी दी जा रही थी।

navjot kaur

वीडियो के साथ नवजोत कौर ने लिखा कि कैसे मेडिटेशन उन्हें कैंसर से लड़ने में मदद कर रहा है। जैसे ही नवजोत कौर का ट्वीट लाइव हुआ, उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू ने इस पर अपने विचार साझा किए। हालांकि, राजनेता ने अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में भी खुलकर बात की और अपने ट्वीट में भगवान के प्रति समर्पण का खुलासा किया था।

navjot kaur

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी नवजोत के बेटे करण और उनकी होने वाली दुल्हन को बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis