'कुंडली भाग्य' फेम Naveen Sharma ने मंगेतर रोशनी शर्मा संग की शादी, 'विवाह' जैसी है लव स्टोरी

'कुंडली भाग्य' फेम नवीन शर्मा ने 30 मार्च 2023 को अपनी मंगेतर रोशनी शर्मा संग जयपुर में सीक्रेट वेडिंग की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम Naveen Sharma ने मंगेतर रोशनी शर्मा संग की शादी, 'विवाह' जैसी है लव स्टोरी

'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर नवीन शर्मा (Naveen Sharma) अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर चुके हैं। दरअसल, टीवी अभिनेता नवीन ने 30 मार्च 2023 को जयपुर में अपनी मंगेतर रोशनी शर्मा संग सात फेरे लिए, जो मेडिकल की स्टूडेंट हैं।

नवीन की शादी उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच हुई, जो पूरी तरह से धमाल-मस्ती से भरी हुई थी। उनकी शादी का जश्न 28 मार्च 2023 को जगतपुरा स्थित कस्तुरी बाग में हल्दी, संगीत और मेहंदी के साथ शुरू हुआ था। सामने आई मेहंदी की तस्वीरों में कपल को ग्रीन कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है।

naveen sharma-roshni sharma

अपनी मेहंदी के लिए जहां नवीन ने व्हाइट कलर के कुर्ते के साथ एक नी-लेंथ जैकेट व ट्राउजर पहना था, वहीं उनकी दुल्हन रोशनी ग्रीन कलर के गाउन में नजर आ रही थीं। दोनों ने मेहंदी को फ्लॉन्ट करते हुए जमकर फोटो क्लिक करवाए।

naveen sharma

नवीन ने अपनी शादी से कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था, ''मैं हमेशा से 'लार्जर दैन लाइफ' शादी चाहता था। मेरा मानना है कि शादियों को संगीत और बैंड-बाजा व बाकी सभी चीजों के साथ रंगीन होना चाहिए। मेरी शादी में, हम सभी राजस्थानी रस्में निभाएंगे और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

रोशनी के बारे में बात करते हुए नवीन ने कहा था कि वह हमेशा से ऐसा पार्टनर चाहते थे, जो उनकी आजादी को समझे। उनके शब्दों में, ''मैं हमेशा से ऐसा साथी चाहता था, जो मेरी आजादी को समझे और वह बिल्कुल वैसी हैं।" 

naveen sharma

उन्होंने यह भी साझा किया था कि रोशनी बहुत समझदार लड़की हैं। उन्होंने कहा था, "मैं हमेशा चाहता था कि कोई ऐसा हो, जो मुझे मेरा स्पेस दे। रोशनी एक मेडिकल स्टूडेंट हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह मुंबई आ जाएंगी और मुंबई में अपनी पढ़ाई करेंगी, ताकि हम साथ रह सकें।"

'विवाह' फिल्म जैसी है नवीन और रोशनी की लव स्टोरी

जानकारी के लिए बता दें कि नवीन ने 28 नवंबर 2022 को मेडिकल स्टूडेंट रोशनी शर्मा से अपने गृहनगर जयपुर में सगाई की थी। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में नवीन ने बताया था कि उनकी शादी अरेंज मैरिज है। उन्होंने कहा था, “यह एक अरेंज्ड मैरिज है। रोशनी और मैं जयपुर से ताल्लुक रखते हैं।'' उन्होंने आगे कहा था, “हमारी प्रेम कहानी शाहिद कपूर-अमृता राव की फिल्म 'विवाह' जैसी है।'' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

naveen sharma

फिलहाल, हम भी नवीन शर्मा को जीवन के इस नए सफर के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis