नताशा स्टेनकोविक ने क्रुणाल पांड्या के बेटे संग शेयर की क्यूट तस्वीर, लिखा- 'आपका स्वागत है'

हार्दिक पांड्या के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या एक बेटे के पिता बन गए हैं। अब उनकी भाभी नताशा स्टेनकोविक ने क्रुणाल के बेटे के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

नताशा स्टेनकोविक ने क्रुणाल पांड्या के बेटे संग शेयर की क्यूट तस्वीर, लिखा- 'आपका स्वागत है'

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और उनकी पत्नी पंखुड़ी एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। पंखुड़ी और क्रुणाल ने 24 जुलाई 2022 को एक बेटे का स्वागत किया, जिसकी जानकारी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी। अब क्रुणाल की भाभी और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने न्यू बोर्न बेबी बॉय के एक साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। 

krunal

पहले ये जान लीजिए कि, पंखुड़ी और क्रुणाल ने साल 2017 में शादी की थी। पंखुड़ी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और वह अक्सर डांस-रील बनाती रहती हैं, जो काफी पसंद की जाती हैं। अब दोनों एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पांड्या रखा है। क्रुणाल ने 24 जुलाई 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें शेयर कर बेटे के जन्म और नाम की जानकारी दी थी।

krunal

krunal

(ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय ने वाइफ वैशाली और बेटी संग शेयर की फोटो, फैंस ने लिखा- 'क्यूट')

अब नताशा ने 25 जुलाई 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी कवीर क्रुणाल पांड्या के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, नताशा ने कवीर को गोद में लिया हुआ है और वह प्यार से बेबी को निहार रही हैं। इस फोटो में नताशा और कवीर के साथ नताशा के बेटे अगस्त्य भी नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा है, ''एक तस्वीर में ढेर सारा प्यार। दुनिया में आपका स्वागत है कवीर।''

natasa

(ये भी पढ़ें- जब राहुल महाजन ने टीवी शो पर की अपनी तीन शादियों और पत्नी नताल्या के धर्म परिवर्तन पर बात)

नताशा की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। क्रुणाल ने फोटो पर कमेंट करते हुए दिल का इमोजी ड्राप किया है। वहीं, फैंस भी कमेंट्स के जरिए बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''छोटे बेबी को ढेर सारा प्यार। आपको ढेर सारी खुशियां मिले।'' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ''सो क्यूट।'' यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

krunaal

cute

comment

(ये भी पढ़ें- एक्टर हरमन बावेजा बनने वाले हैं पिता, प्रेग्नेंट हैं पत्नी साशा रामचंदानीः रिपोर्ट)

फिलहाल, आपको नताशा और कवीर की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis