बेटे के साथ नताशा ने शेयर किया 'क्यूट' वीडियो, तो एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया ये कमेंट

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने हाल ही में बेटे के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने कमेंट किया है। चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

बेटे के साथ नताशा ने शेयर किया 'क्यूट' वीडियो, तो एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया ये कमेंट

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के लिए साल 2020 काफी 'लकी' साबित हुआ है। जहां एक तरफ लोग कोविड-19 (Covid-19) जैसी महामारी से जूझ रहे हैं, तो वहीं हार्दिक पांड्या के घर में दोगुनी खुशियां आई हैं। पहले तो हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविच ( Natasa Stankovic) के साथ सगाई करके सबको चौंका दिया था और उसके कुछ ही दिनों बाद हार्दिक ने शादी के साथ पत्नी की प्रग्नेंसी की खबर देकर लोगों को और भी हैरान कर दिया था।

अभी कुछ महीने पहले ही नताशा ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी खुद उनके पति हार्दिक पांड्या ने दी थी। एक्ट्रेस नताशा अभी फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। (ये भी पढ़ें : मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी मां के साथ शेयर की ये फोटो, चश्में में दोनों लग रही हैं बेहद खूबसूरत)

बेटे के साथ शेयर किया 'क्यूट' वीडियो

'बिग बॉस' जैसे बड़े टीवी रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी और बेटे की फोटो और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। 26 सितंबर 2020 को नताशा स्टेनकोविच ने बेटे के साथ एक स्पेशल वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वो बेटे 'अगस्त्य' के साथ खेलती हुई नज़र आ रही हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा बेटे को कविता सुना रही हैं।

नताशा के वीडियो पर 'एक्स बॉयफ्रेंड' ने किया कमेंट

वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा था, “हमारा खेलने का समय” इसके साथ ही प्यार वाली इमोजी भी बनाई थी। इस वीडियो की खास बात ये है कि, इस पर नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी ने भी कमेंट किया है। अली ने कमेंट में लिखा, "माशाअल्लाह"। नताशा का अपने क्यूट 'लिटिल बॉय' के साथ मस्ती करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक 34 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है। (ये भी पढ़ें : अनिल कपूर और उनके दोनों भाईयों ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, देखें कपूर खानदान की अनदेखी तस्वीरें)

 

मम्मी नताशा अपने बेटे के साथ एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। बेटे 'अगस्त्य' के साथ बिताए हर पल को वो अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। इससे पहले भी नताशा ने बेटे की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें उनका बेटा पालने में खेलता नज़र आ रहा है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, ‘लव ऑफ मॉय लाइफ।’ (ये भी पढ़ें : डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नन्दा के साथ शेयर की फोटो, लिखा, 'हर दिन समर्पित...')

इससे पहले नताशा ने 12 अगस्त को बेटे अगस्तय के साथ खेलते हुए खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में नताशा बेटे को हाथ में लेकर खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में मां- बेटे के बीच का प्यार साफ झलक रहा था, वहीं 'डीजे वाले बाबू' फेम एक्ट्रेस अपने 'क्यूट' बेटे के साथ काफी खुश हैं। 

इस वक्त हार्दिक पांड्या 'आईपीएल' की वजह से पत्नी व बेटे से दूर दुबई में हैं, जहां वो अपनी छोटी सी फैमिली को काफी मिस कर रहे हैं। इधर नताशा को भी पति हार्दिक की कमी काफी महसूस हो रही है, हालांकि मां- बेटा मिलकर हार्दिक के 'आईपीएल' में अच्छे प्रदर्शन के लिए 'चीयर' करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में नताशा और बेटे आगस्तय की एक फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें नताशा बेटे के साथ टेलीविजन के सामने खड़ी नज़र आ रही है, दोनों ने मुंबई इंडियंस की जर्सी भी पहनी हुई है। इस फोटो को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

फिलहाल, नताशा बेटे के साथ अपने घर पर ही समय बिता रही हैं, और पति हार्दिक को चीयर भी कर रही हैं। तो आपको नताशा का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरुर बताएं। हमारे लिए कोई राय हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
BollywoodShaadis