Natasa Stankovic तलाक की खबरों के बीच पहली बार आईं सामने, एक क्रिप्टिक नोट भी किया शेयर

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्रिप्टिक नोट भी शेयर किया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic तलाक की खबरों के बीच पहली बार आईं सामने, एक क्रिप्टिक नोट भी किया शेयर

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की शादी एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से हुई है और दोनों को एक बेटा भी है। लेटेस्ट अटकलों के अनुसार, हार्दिक और नताशा अलग होने जा रहे हैं और उम्मीद है कि क्रिकेटर अपने तलाक के समझौते के हिस्से के रूप में अपनी संपत्ति का 70% अपनी पत्नी को ट्रांसफर करेंगे। हालांकि, दोनों ने चल रही अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस सब के बीच नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक नोट साझा किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है।

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर

हार्दिक पांड्या से अलग होने की अफवाहों के बीच 25 मई 2024 को नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक कैप्शन के साथ रोड साइन चार्ट की एक तस्वीर साझा की। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि नताशा गाड़ी चलाना सीख रही थीं या अप्रत्यक्ष रूप से 70% संपत्ति समझौते के साथ अपने और हार्दिक के तलाक की पुष्टि कर रही थीं। नताशा ने कैप्शन में लिखा, "कोई सड़कों पर उतरने वाला है।"

natasa

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक पहली बार सार्वजनिक रूप से आईं सामने

इसके अलावा, कुछ घंटे पहले नताशा स्टेनकोविक को पैपराजी ने सर्बियाई मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया। तलाक की अफवाहों के बीच दिवा ने पहली बार सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई और सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने व्हाइट कलर का एक टैंक टॉप व मैचिंग डेनिम चुना था और इसे एक बिना बटन वाली पिंक शर्ट के साथ पहना था। नताशा ने अपने लुक को व्हाइट शेड्स, मैचिंग बैग और पिंक क्रॉक्स के साथ पूरा किया था।

natasa

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की लव स्टोरी

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को एक क्रूज पर सगाई की थी। अपनी बड़ी डायमंड रिंग को दिखाते हुए नताशा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, लेकिन 31 मई 2020 को जब हार्दिक ने घोषणा की थी कि उन्होंने और नताशा ने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली है और वे अपनी पैरेंटहुड जर्नी पर जाने के लिए तैयार हैं। तो इसने सभी को हैरान कर दिया था। 30 जुलाई 2020 को दोनों ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। इसके बाद हार्दिक व नताशा ने 14 फरवरी 2023 को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार एक ग्रैंड वेडिंग की।

natasa

नताशा स्टेनकोविक की व्हाट वेडिंग वाले ब्राइडल गाउन में था 15 फीट लंबा घूंघट, 40 मजदूरों ने 50 दिन में किया तैयार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा स्टेनकोविक की क्रिप्टिक पोस्ट और पब्लिक अपीयरेंस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis